Sunny Deol FILM Bhaiyyaji Superhit Teaser Release

दि राइजिंग न्‍यूज

मेरठ।

सरधना (मेरठ) नगर में कालंद रोड स्थित गुरुवार को विधार्थी विकास मंच की और से शिक्षक दिवस व हिंदी सेवियों के सम्मान में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें स्कूली बच्चों ने रंगारंग संस्कृतिक कार्यक्रम पेश किए साथ ही कवियों ने अपनी कविताओं के माध्यम से सामजिक कुरीतियों पर प्रहार किया।

कार्यक्रम में शैक्षिक कार्य में उत्कृष्ट एवं उल्लेखनीय कार्य करने वाले शिक्षकों को शिक्षक रत्न से सम्मानित किया गया साथ ही कवियों साहित्यकारों और पत्रकारों को भी सम्मानित किया गया।

सम्मान समारोह के मुख्य अतिथि प्रमुख समाज सेवी सुरेश सोम रहे तथा कार्यक्रम की अध्यक्षता ठाकुर प्रतीश सिंह ने की। विशिष्ठ अतिथि के रूप में डॉ ओमकुमार पुंडीर, पूर्व चेयरमेन निजाम अंसारी, सूर्यदेव त्यागी समर कुरैशी पंकज जैन, आगा मोहम्मद अली शाह, कुलदीप त्यागी एडवोकेट रहे।

संस्था अध्यक्ष फय्याज अहमद शेखर त्यागी निरंजन शास्त्री में सभी अतिथियों का बेच लगाकर स्वागत किया। कार्यक्रम में सन्त जेवियर्स के बच्चो द्वारा शिक्षकों के सम्मान में ग्रुप डांस प्रस्तुत किये। कार्यक्रम का संचालन दीपक शर्मा ने किया। विभिन्न स्कूलों के प्रधानाचार्य एवं शिक्षको को प्रशस्ति पत्र, स्‍मृति चिह्न व शाल प्रदान कर शिक्षक रत्न से विभूषित किया गया। साहित्य क्षेत्र में कवियों को साहित्य भूषन से नवाजा गया। इन्हें भी प्रशास्ति पत्र स्मृति चिह्न व राष्ट्रीय तिरंगे वाली पगड़ी भेंट की गयी।

राष्ट्र भाषा हिंदी के प्रचार प्रसार में महत्वपूर्ण योगदान देने वालो को हिंदी रत्न अलंकृत सभी समाचार पत्रों के प्रभारी एवं पत्रकार को प्रशास्ति पत्र व राष्ट्रीय तिरंगे की बनी पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया गया।  

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement