Home Up News Hariya Gang Criminal Killed In Faridabad Encounter

गुजरात में एक करोड़ की चरस के साथ 2 लोग गिरफ्तार

J-K: अनंतनाग में पुलिस ने राइफल छीनने की कोशिश की विफल

विपक्ष पर PM मोदी का हमला, कहा- कट्टर दुश्मनों को भी बना दिया दोस्त

भ्रष्टाचार के खिलाफ चल रही जांच की वजह से जेल में हैं 4 पूर्व CM: मोदी

राजनीति रिश्ते-नातों के लिए नहीं, बल्कि समाज के लिए कर रहे हैंः PM मोदी

मुठभेड़ में ढेर हुआ इनामी हरिया गैंग का एक बदमाश

UP | Last Updated : Feb 09, 2018 05:21 AM IST

Hariya Gang Criminal Killed in Faridabad Encounter


दि राइजिंग न्‍यूज

फरीदाबाद।

 

बीती रात हरिया गैंग और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश ढेर हो गया। मुठभेड़ के दौरान 25000 का इनामी बदमाश और गैंग का सरगना हरिया और उसके दो साथी फरार होने में कामयाब हो गए। पुलिस ने मौके से एक सफ़ेद रंग की ब्रेजा कार व भारी संख्या में हथियार व गोलियां बरामद की हैं।

 

घटना के बाद पूरे इलाके में पुलिस ने कॉम्बिंग ऑपरेशन चलाया। घटना थाना तिगांव क्षेत्र के गांव अरुआ की है। मृतक के शव को पुलिस ने सिविल अस्पताल बादशाह खान के शव गृह में रखवा दिया है। एनकाउंटर में ढेर हुए बदमाश की पहचान फरीदाबाद के गांव भैंसरावली के रहने वाले अरुण के रूप में हुई है। गौरतलब है कि अरुण भी कई संगीन मामलों में वांछित था।

ब्रेजा कार में हरिया गैंग का सरगना 25000 का ईनामी बदमाश खुद हरिया उर्फ़ पवन और उसके तीन साथी सवार होकर तिगांव क्षेत्र के गांव अरुआ में पहुंचे थे। आरोपी हरिया के खिलाफ हरियाणा, उत्तर प्रदेश, राजस्थान और दिल्ली में लूट, डकैती और हत्या जैसी कई धाराओं में करीब 37 मामले दर्ज हैं।

 

बीती रात फरीदाबाद पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी हरिया एक सफ़ेद रंग की कार से अरुआ गांव की तरफ किसी वारदात को अंजाम देने के लिए गया है। सूचना पाकर पुलिस हरकत में आ गई और हरिया व उसके साथी को पकड़ने के लिए अपना जाल बिछा दिया।

जैसे ही हरिया व उसके साथी की पुलिस पर नजर पड़ी तो बदमाशों ने पुलिस पार्टी के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसके जवाब में पुलिस पार्टी ने भी फायरिंग शुरू कर दी। इसमें एक बदमाश मारा गया। मौके से हरिया सहित उसके दो साथी कार को वही छोड़ फरार हो गए।

 

पुलिस ने बदमाशों की कार को अपने कब्जे में ले लिया है। कार से बड़ी संख्या में हथियार व ज़िंदा कारतूस बरामद किये गए है। पूरे इलाके में कॉम्बिंग ऑपरेशन चलाया जा रहा है। 25000 के इनामी बदमाश हरिया उर्फ़ पवन के ऊपर हत्या व लूट का मुकदमा तिगांव थाना में दर्ज है। हरिया व उसके साथी अभी कुछ दिन पहले भी भैंसरावली के घर पर 40 से 50 राउंड गोलियां चलाकर मौके से फरार हो गए थे।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...