Home Up News Girl Kills Father After Being Caught Red Handed With Boyfriend

दावोस में कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो से मिले पीएम नरेंद्र मोदी

गुजरात निकाय चुनाव की तारीखें घोष‍ित, 17 को वोटिंग, 19 फरवरी को काउंटिंग

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और सुरेश प्रभु ने की PM मोदी के भाषण की तारीफ

कुंदुली रेप पीड़‍िता द्वारा स्यूसाइड कर लेने के मामले में बीजेपी ने बुलाया ओडिशा बंद

मौसम ने मारी पलटी, शिमला में हुई बर्फबारी

घर में प्रेमी संग मिली बेटी, पिता ने देखा तो दोनों ने ये किया...

UP | 09-Jan-2018 11:20:01 | Posted by - Admin
   
Girl Kills Father after Being Caught Red Handed with Boyfriend

दि राइजिंग न्‍यूज

नोएडा।

 

नोएडा से रिश्तों को शर्मसार करती एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां एक प्रेमी के साथ कमरे में बेटी को देखकर विरोध जताना एक पिता के लिए जानलेवा साबित हुआ है।

प्रेमी का हाथ पकड़कर पिता ने हाथापाई शुरू कर दी। इसे देख बेटी और उसके प्रेमी ने उसे धक्का दे दिया। तीसरी मंजिल से नीचे गिरने के बाद पिता की मौत हो गई।

 

 

जानकारी के मुताबिक, नोएडा सेक्टर-27 के अट्टा में रहने वाले एक पिता ने रविवार की सुबह चार बजे अपने घर में किसी अजनबी की आवाज सुनी। उसने बेटी की कमरे में जाकर देखा, तो सन्न रह गया। उसकी बेटी अपने प्रेमी के साथ थी। पिता ने उन दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया। इसी बीची बेटी के प्रेमी और पिता के बीच हाथपाई होने लगी।

 

बेटी और उसके प्रेमी ने पिता को तीसरी मंजिल से धक्का दे दिया। सीढ़ियों से गिरने की वजह से पिता गंभीर रूप से घायल हो गए। अंधेरे का फायदा उठाकर प्रेमी भी फरार हो गया। पिता को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। मां ने अपनी बेटी और उसके प्रेमी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कराया है।

पुलिस ने लड़की को गिरफ्तार कर लिया, जबकि फरार प्रेमी की तलाश की जा रही है। थाना प्रभारी अनिल शाही ने बताया कि गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर सोमवार दोपहर पूजा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। इससे पहले पूछताछ के दौरान पूजा से उसके प्रेमी धर्मेंद्र के बारे में जानकारी मांगी गई, लेकिन उसने कुछ नहीं बताया। आरोपी की तलाश हो रही है।

 

पुलिस ने बताया कि धर्मेंद्र और पूजा के बीच में एक साल से करीबी संबंध थे। इस बारे में घरवालों को शक भी हो गया था। आए दिन पूजा और धर्मेंद्र घर में ही एक-दूसरे मिला करते थे। वारदात की सुबह पिता विश्वनाथ शाहू ने धर्मेंद्र की आवाज सुनकर उसे पकड़ लिया। उसे मारने के लिए आगे बढ़े, तो बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर उन्हें धक्का दे दिया।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news