Ali Fazal to be a Part of Bharat

दि राइजिंग न्यूज़

गाजियाबाद।  

 

गाजियाबाद में जहरीली शराब पीने से चार लोगों ने अपनी जान गवां दी, जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। दरअसल, शराब पीने से थाना खोड़ा इलाके की शंकर विहार कॉलोनी में पांच लोगों की हालत अचानक बिगड़ गई, जिनमें से चार लोगों की मौत हो गई। पांच में से तीन की मौत सोमवार रात ही मौत हो गई, जबकि दो लोगों को गंभीर हालत में दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां एक की मौत इलाज के दौरान हो गई। मामले में सीएम योगी के जांच के आदेश दिए हैं।

लोगों का आरोप है कि खोड़ा कॉलोनी में शराब माफिया सक्रिय हैं, जिसके कारण चार लोगों की मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

संदीप, अवनेश और अशोक, रविन्द्र सुभाष पार्क में रहकर दिहाड़ी मजदूरी करते थे। अवनेश शाहजहांपुर यूपी और संदीप सलेमपुर हरदोई के मूल निवासी थे। बीती रात उक्त चारों ने क्षेत्र बिक रही जहरीली शराब पी थी, जिसको पीने के बाद चारों की तबीयत बिगड़ गई। अवनेश और संदीप को रात्रि में दिल्ली के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां दोनों ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। जबकि अशोक के मरने का पता सुबह करीब आठ बजे पुलिस को चला। इसके अलावा रविन्द्र की मौत का पता सुबह करीब दस बजे चला।

क्या कहते हैं अधिकारी?

घटना की सूचना मिलने के बाद एसपी सिटी खुद मौके पर पहुंचे और जायजा लिया। मामले में गाजियाबाद के एसपी सिटी आकाश तोमर ने बताया कि थाना खोड़ा इलाके में जहरीली शराब पीने के कारण चार लोगों की मौत हो गई है। जिनमें से एक की खोड़ा कॉलोनी में ही मौत हो चुकी थी जबकि एक लोग की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हुई है।

फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस की टीम शराब माफियाओं की तलाश में जुट गई है और सबसे पहले यह जांच की जा रही है कि आखिर इन लोगों ने कहां से शराब खरीदी थी। उन्होंने कहा कि जिस तरह लोगों द्वारा अवैध शराब बेचे जाने की सूचना मिल रही है उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और एक विशेष टीम गठित कर ऐसे लोगों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

वहीं, मामले में एसएसपी एचएन सिंह ने खोड़ा थाना प्रभारी ध्रुव भूषण दुबे, चौकी प्रभारी राम समझ राणा व बीट कांस्टेबल को सस्पेंड किया गया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll