Golmal Starcast Will Be in Cameo in Ranveer Singh Simba

दि राइजिंग न्‍यूज

मेरठ।

 

मेरठ में फिल्म दिखाने के बहाने युवती से नगर के सिनेमा हॉल की बालकनी में सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने बुधवार को दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया। चिकित्सकीय परीक्षण में दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद काफी बवाल मचा है। मामला दो संप्रदायों से जुड़ा होने के कारण तनाव के हालात बन गए हैं। हिन्दू संगठनों ने इसे लव जिहाद बताकर आरोपियों पर रासुका लगाने की मांग की है।

 

 

मेरठ निवासी एक दलित युवती से नंगलाचांद निवासी अमीरूद्दीन ने अपना नाम अमर बताकर दोस्ती कर ली। एक दिन पूर्व आरोपी नगर के कपिल सिनेमा हॉल में युवती को फिल्म दिखाने के बहाने ले गया। उसका दोस्त वसीम भी साथ था। आरोप है सिनेमाहाल की बॉलकनी में दोनों ने दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी युवती को जबरन बाइक पर लेकर जा रहे थे।

 

 

बस स्टैंड पर युवती द्वारा हंगामा करने पर लोगों ने आरोपियों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। एसएसआइ भरतलाल शाह का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। दोनों को कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया। विहिप के जिलामंत्री सौरभ शर्मा समर्थकों के साथ कोतवाली पहुंचे इसे लव जिहाद बताते हुए आरोपियों पर रासुका लगाने की मांग की।

 

 

सीओ यूएन मिश्रा ने बताया कि पीडि़ता द्वारा जो तहरीर दी गई उसी आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की गई है। दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है। मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement