Jhanvi Kapoor And Arjun Kapoor Will Seen in Koffee With Karan

दि राइजिंग न्‍यूज

बरेली।

 

बरेली में एक 14 वर्षीय गैंगरेप पीड़िता इंसाफ के लिए कलेक्ट्रेट ऑफिस के बाहर अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठ गई है। पीड़िता ने पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए कहा कि इस घटना को दो महीने हो गए हैं। इस अपराध में पांच लोग शामिल थे, लेकिन अभी तक सिर्फ दो लोगों की ही गिरफ्तारी हुई है। बाकी के तीन आरोपियों की अभी तक गिरफ्तारी क्यों नहीं की गई है?

पीड़िता ने कहा कि मैं और मेरे पिता लगातार पुलिस थाने के चक्कर लगाते रहे, लेकिन अभी तक बाकी के तीन आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गई है। वहीं, पीड़िता के पिता ने कहा कि हम इंसाफ के लिए यहां भूख हड़ताल पर बैठे हुए हैं। हम चाहते हैं कि जल्द से जल्द सभी आरोपियों की गिरफ्तारी हो।

कानून के मुताबिक की जाएगी कार्रवाई

वहीं, पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सतीश कुमार ने कहा कि इस केस की जांच अभी चल रही है। बाकी के आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि पीड़िता ने थाने में गैंगरेप का केस दर्ज कराया था। जांच के बाद दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में बाकी पहलुओं पर भी जांच चल रही है। कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि दो महीने पहले पीड़िता ने पांच लोगों के खिलाफ थाने में गैंगरेप का केस दर्ज कराया था। इस मामले में पुलिस अब तक दो लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है, जबकि बाकी के तीन आरोपियों की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हो सकी है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement