Baaghi 2 Assistant Director Name Came in Physical Assault

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

करोड़ों रुपए की ठगी के मामले में आरोपी पूर्व मिस जम्मू अनारा गुप्ता के खिलाफ एसटीएफ ने रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया है। देश भर के एयरपोर्ट को ये कहा गया है कि अगर अनारा गुप्ता या उसका कोई साथी, एयरपोर्ट पर नजर आता है, तो उसे रोकें और उसकी सूचना तुरंत पुलिस या यूपीएसटीएफ को दें।

एसटीएफ अफसरों को आशंका है कि अनारा गुप्ता देश छोड़कर भाग सकती है। इससे पहले इलाहाबाद और लखनऊ में अनारा के खिलाफ एफआइआर दर्ज हो चुकी है।

 

 

अजय देवगन की फिल्म में निवेश करने के नाम पर करीब 200 करोड़ रुपए की ठगी का मामला सामने आया है। पीड़ि‍तों की तरफ से इलाहाबाद में पांच लोगों के खिलाफ ठगी का केस दर्ज कराया गया था। इन पांच लोगों में से एक नाम पूर्व मिस जम्मू रही अनारा गुप्ता का भी था।

ठगी में शामिल होने वाली आरोपी पूर्व मिस जम्मू के दो साथियों ओम प्रकाश यादव और शत्रुघ्न टी सिंह को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पूर्व मिस जम्मू अनारा गुप्ता, ,नरेश कुमार ,प्रदीप कुमार ये तीनों पुलिस की पकड़ से दूर हैं।

 

 

एसओ विभूतिखंड सतेंद्र राय ने बताया कि मिल्कीपुर फैज़ाबाद के रहने वाले अखण्ड सिंह ने जालसाजी का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस अफसरों का कहना है कि अनारा गुप्ता का गिरोह बड़ा है और इसका जाल कई राज्यों तक फैला हुआ है। अब पुलिस और एसटीएफ की टीमें अनारा गुप्ता औऱ उसके फरार साथियों की तलाश कर रही है।

एसटीएफ के इंस्पेक्टर अजय सिंह ने बताया, शिकायत मिली थी कि एम्परर मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के नाम से लोगों से ऑनलाइन पैसे जमा कराए जा रहे थे। लोगों को झांसा दिया गया था कि कंपनी ने अजय देवगन की फिल्म और अन्य हिंदी भोजपुरी फिल्मों में निवेश किया है। फिल्म की सेक्सेस होने पर करोड़ों का फायदा होने की बात कही गई थी। इसमें से निवेशकों को हर हफ्ते लाभ देना का कंपनी ने वादा किया था।

 

 

उन्‍होंने बताया, जांच में पता चला कि सिविल लाइंस के ताशकंद मार्ग स्थित इंफ्रा प्राइवेट लिमिटेड की बिल्ड‍िंग में एम्परर मीडिया एंटरटेनमेंट कंपनी का ऑफिस खुला है। शु‍क्रवार को ऑफिस में छापा मारकर ओम प्रकाश यादव को गिरफ्तार किया गया।

आरोपी के पास से लैपटॉप, मोबाइल, 8 रजिस्टर और व्‍हॉट्सएप पर अनारा गुप्ता और अन्य से चैट का रिकॉर्ड मिला है।

एसटीएफ के एएसपी प्रवीण सिंह चौहान ने बताया, ''पूछताछ में आरोपी ने कबूल किया कि 14 मार्च 2007 को लखनऊ में एक सेमिनार के दौरान उसकी मुलाकात अनारा गुप्ता से हुई थी। वह कई साल से ऑनलाइन प्राइवेट कंपनियों में काम कर रहा था। अनारा गुप्ता से मुलाकात के बाद उनकी टीम में शामिल हो गया। कंपनी हजारों लोगों को चुना लगा चुकी है।''

 

 

सीडी स्कैंडल से सुर्ख‍ियों में आईं थीं अनारा

अनारा 2001 में मिस जम्मू चुनी गई थी। सेक्स टेप के चलते यह चर्चा में आईं। इस घटना के बाद अनारा को उनकी मां और तीन भाइयों के साथ गिरफ्तार किया गया। वीडियो की हैदराबाद में फोरेंसिक जांच करवाई गई, जिसमें पाया गया कि उसमें दिख रही लड़की अनारा नहीं है, जबकि चंडीगढ़ में हुई जांच में इससे उलट नतीजे आए।

2005 में ये केस जम्मू और कश्मीर हाईकोर्ट ने बंद कर दिया। हालांकि, इसी सीडी की वजह से अनारा को काफी सुर्खियां मिली। जब सीडी कांड हुआ था, तब उनकी उम्र महज 16 साल थी। घटना के बाद वह डिप्रेशन में चली गई थीं, 2 बार आत्‍महत्‍या की कोशिश भी की थी।

 

इनकी कहानी पर एक फिल्म भी बन चुकी है, जिसमें इन्होंने खुद रोल प्ले किया था। ये भोजपुरी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। बता दें, इनकी मां लेक्चरर हैं, जबकि पापा बिजनेसमैन। तीन भाइयों की इकलौती बहन हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement