Baaghi 2 Assistant Director Name Came in Physical Assault

दि राइजिंग न्‍यूज

आगरा।

 

आगरा जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई है। वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। हादसा आगरा-दिल्ली हाइवे के थाना सिकंदरा रुनकता क्षेत्र के समीप हुआ। कार में सात लोग सवार थे।

 

 

आगरा-दिल्ली हाईवे स्थित रुनकता के पास ब्रेकर पर ब्रेक लगाते समय एक कार ट्रक में पीछे से घुस गई। ट्रक ने कार को करीब एक किलोमीटर तक घसीटा। ट्रक ड्राइवर को जब हादसे की जानकारी हुई तो वह ट्रक छोड़ मौके से फरार हो गया। इस हादसे में महिलाओं और बच्चे सहित चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।

 

 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया दिल्ली की तरफ से आगरा आ रहे ट्रक ने रुनकता चौराहे के पास ब्रेकर पर ब्रेक लगाया उसी समय पीछे से आ रही कार ट्रक में तेज गति होने के कारण घुस गयी। कार में बैठे लोगों की कोई शिनाख्त नहीं हो सकी है। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद कार में सवार सभी लोगों को बाहर निकाला। वहीं, गंभीर रूप से घायल लोगों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement