Home Up News Former MLA Son Shot Young Man In Jaunpur

बीजेपी ने चुनाव लड़ने के लिए करोड़ों रुपये दिए- कांग्रेस

हिमाचल के किन्नौर में भूकंप के झटके, तीव्रता 4.1

कुमारस्वामी से मुलाकात के बाद तय होगी आगे की रणनीतिः गुलाम नबी आजाद

गहलोत और वेणुगोपाल ने राहुल को कर्नाटक के ताजा हालात की जानकारी दी

कर्नाटक चुनाव में भाजपा ने 6000 करोड़ रुपये खर्च किए- आनंद शर्मा

पूर्व विधायक के बेटे ने युवक को घर में घुसकर मारी गोली

UP | Last Updated : May 15, 2018 10:54 AM IST

Former MLA Son shot Young man in Jaunpur


दि राइजिंग न्‍यूज

जौनपुर।

 

जौनपुर में पूर्व विधायक सोमारू राम के बेटे मनोज सरोज ने एक युवक को घर में घुसकर गोली मार दी। इस हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे जिला अस्पताल में वाराणसी रेफर कर दिया गया है। गुस्साए ग्रामीणों ने मनोज सरोज की बुलेट ईंट-पत्थर से कूचकर क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस ने मनोज को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, यह घटना केराकत कोतवाली मुरारा गांव के पास की है। पूर्व विधायक सोमारूराम के बेटे मनोज सरोज की आजाद नगर बाजार में सरकारी शराब की दुकान है। उसको यह शक था कि जितेंद्र सरोज अवैध रूप से उनके क्षेत्र में शराब बेचता है। आरोप है कि इसी बात को लेकर वह अपनी बुलेट से उसके घर पहुंच गया और उससे पूछताछ करने लगा।

उसने युवक से पूछा कि तुम दारू बेचते हो? इस पर उसने कहा, मैं अभी ट्रक लेकर आया हूं। देख लो ट्रक पर दारू है की नहीं। इसी बीच कहासुनी के दौरान मनोज सरोज ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से जितेंद्र के ऊपर फायर कर दिया। जितेंद्र के एक हाथ में गोली लग गई। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे गए।

 

 

गुस्साए लोगों ने मनोज सरोज की बुलेट बाइक को ईंट-पत्थर से कूचकर क्षतिग्रस्त कर दिया। वहीं आनन-फानन में घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस का कहना है कि हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर मनोज को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...