New Song of Sanju Ruby Ruby Released

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

बसपा प्रमुख मायावती के खास माने जाने वाले गोंडा के पूर्व विधायक मोहम्मद जलील खां का गुरुवार तड़के दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। रमज़ान के दौरान सहरी के वक्त उन्हें तेज सांस फूलने और सीने में दर्द की शिकायत हुई। परिवारीजन तत्काल उन्हें जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

2007 में पहली बार बने बसपा से विधायक

मायावती के बेहद ही करीबी रहे जलील खां पहली बार बसपा के टिकट से गोंडा सदर से 2007 में विधायक चुने गए थे। 2012 में बसपा ने उन्हें टिकट नहीं दिया था, लेकिन वह निर्दलीय लड़े जिसमें वह चुनाव हार गए। 2017 में बसपा ने उन्हें फिर से टिकट दिया और वह गोंडा सदर से चुनाव लड़े, लेकिन इसमें भी उन्हें पराजय का सामना करना पड़ा।

अंतिम दर्शन के लिए लगा लोगों का तांता

बसपा के कद्दावर नेताओं में उनकी गिनती होती रही। उनके निधन की खबर मिलते ही गोंडा के बसपा कार्यकर्ताओं समेत लखनऊ में भी शोक छा गया। बेहद मिलनसार और ईमानदार छवि वाले पूर्व विधायक के निधन से गोंडा निवासियों में भी शोक है। उनके अंतिम दर्शन के लिए गोंडा स्थित पैतृक आवास पर लोगों का तांता लगा है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

The Rising News

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll