Rani Mukerji to Hoist the National flag at Melbourne Film Festival

दि राइजिंग न्‍यूज

नोएडा।

 

ग्रेटर नोएडा में एक फ्लैट में पूर्व इंटरनेशनल बॉक्सर का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक बॉक्सर का नाम जितेंद्र मान था। उसे कई गोलियां मारी गई थीं। जितेंद्र ने कई देशों में जाकर भारत का प्रतिनिधित्व किया था। पुलिस इस मामले की गंभीरता से छानबीन कर रही है।

 

 

जितेंद्र का शव पुलिस ने ग्रेटर नोएडा के जीवन अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर एच-606 से बरामद किया। पुलिस ने जांच में पाया कि उसे कई गोलियां मारी गई थीं। दरअसल, जितेंद्र पेशे से एक बॉक्सर था। वह भारत की तरफ से कई देशों में खेल चुका था। वो बॉक्सिंग की जूनियर टीम का नेशनल चैंपियन भी रह चुका था।

 

इन दिनों जितेंद्र अल्फा-1 सेक्टर की अल्टीमेट फिटनेस एकेडमी में जिम ट्रेनर के रूप में काम कर रहा था। पुलिस के मुताबिक 10 जनवरी की सुबह जितेंद्र जिम गया था। जिम से निकल जाने के बाद से उसका मोबाइल फोन बंद था। उसे संपर्क करने की कोशिश की जा रही थी, लेकिन उसका फोन लगातार बंद था।

 

 

जितेंद्र के फ्लैट की एक चाबी फिटनेस एकेडमी के संचालक प्रीतम टोकस के पास भी थी। इसी दौरान जब जितेंद्र के बारे में कुछ पता नहीं चला तो प्रीतम टोकस ने शुक्रवार की दोपहर फ्लैट पर जाकर अपनी चाबी से ताला खोला। जैसे ही वो फ्लैट के अंदर दाखिल हुआ तो सामने जितेंद्र मान का शव पड़ा मिला, जिसे गोलियों से छलनी किया गया था।

 

ये देखकर प्रीतम के होश उड़ गए, उसने फौरन पुलिस को इस बात की सूचना दी। पुलिस की मानें तो हत्या करने के बाद बदमाशों ने फ्लैट का दरवाजा बंद कर दिया और जितेंद्र का मोबाइल भी अपने साथ ले गए। पुलिस के मुताबिक जितेंद्र के मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर डाल दिया गया है।

 

 

अब पुलिस अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। सीसीटीवी फुटेज में जितेंद्र लिफ्ट के बजाए सीढियों से छठे फ्लोर पर मौजूद अपने फ्लैट के लिए जाता नज़र आ रहा है। पुलिस जितेंद्र के जानने वालों से भी पूछताछ कर रही है। अपार्टमेंट के गार्ड्स से भी पूछताछ की जा रही है।

 

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सबसे गौर करने वाली बात ये है कि फ्लैट के अंदर जितेंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई, लेकिन किसी ने भी गोली की आवाज नहीं सुनी। ना ही किसी को आते-जाते देखा गया। अब पुलिस यही जानने की कोशिश कर रही है कि फ्लैट में घुसकर जितेंद्र की हत्या किसने और क्यों की?

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll