Salman Khan Helped Doctor Hathi

दि राइजिंग न्‍यूज

गोरखपुर।

 

गोरखपुर में 11 से 13 जनवरी को होने वाले गोरखपुर महोत्सव की शुरुआत हो चुकी है। गुरुवार रात बॉलीवुड नाइट में देश के मशहूर गायक शंकर महादेवन के गीतों पर लोग श्रोता झूम उठे। शंकर के एक के बाद एक प्रस्तुतियों ने भीषण ठंड में भी महोत्सव में गर्मी का माहौल बना दिया। वहीं शुक्रवार को फॉक सिंगर मालिनी अवस्‍थी के गीतों पर लोग जमकर झूमे। उन्‍होंने अपने गीतों से पूरा शमा बांध सा दिया।

 

 

गुरुवार को महोत्सव के मुख्य मंच पर शंकर महादेवन ने गणेश वंदना गाकर अपने सुरों का जलवा बिखेरना प्रारंभ किया। शंकर के इस प्रस्तुति के बाद महोत्सव प्रांगण में गणपति बप्पा मोरिया की गूंज दूर-दूर तक सुनाई देने लगी।

 

 

इसके बाद उन्होंने “दिल चाहता है” फिल्म का लोकप्रिय गाना “हम लोगों की ठोकर में है ये जवाना” गाकर खूब तालियां बटोरीं। युवा इस गीत पर झूमते नजर आए। इसके बाद उन्होंने “कल हो न हो” फिल्म का मशहूर गाना “प्रीति वुमेन गाकर” महोत्सव में तड़का लगाया।

 

 

उनके गीत पर महिलाएं अति उत्साहित दिखी और झूमने लगी। इस गीत के बाद उन्होंने “जिंदगी न मिलेगी दुबारा” फिल्म का टाइटल सांग प्रस्तुत कर युवाओं के दिलों की धड़कने बढ़ा दी।

 

शंकर के जोशीले गीतों का सिलसिला देर रात के बाद तक जारी रहा और युवा उनके गीतों पर झूमते रहे। इससे पूर्व शंकर के मुख्य मंच पर पहुंचते ही मंडलायुक्त अनिल कुमार, जिलाधिकारी राजीव रौतेला, आइजी मोहित अग्रवाल ने बुके देकर उनका स्वागत किया।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll