Swara Bhaskar Speaks on Her Disabilities

दि राइजिंग न्‍यूज

मुरादाबाद।

 

उत्‍तर प्रदेश में भारी बारिश से जलभराव की समस्या के कारण कई लोग घरों में ही कैद होने को मजबूर हैं। मुरादाबाद के महाशिव कॉलोनी में लोग बारिश के बाद परेशान हैं। बारिश के बाद कॉलोनी नाले के पानी में घिर गई है। कच्ची सड़कों व खाली प्लाट में आठ फिट पानी भरा है। नगर निगम की लापरवाही से नतीजा ये कॉलोनी टापू बन गई।

जानकारी के अनुसार, लोगों ने अपनी परेशानी की जानकारी जिलाधिकारी को दी, जिसके बाद कॉलोनी में एक नाव पहुंचाई गई। लोगों को जरूरी काम के लिए बाहर निकलना हो तो जान हथेली पर रखकर जाना पड़ता है। लगातार हो रही बारिश के चलते हुए जलभराव के बाद कॉलोनी में जमा पानी में सांप और अन्य जहरीले जीव तैर रहे हैं।

 

 

अधिकारियों ने शिकायत पर नहीं दिखाई गंभीरता

जलभराव होने की वजह से बच्चे स्कूल नहीं जा पा रहे हैं। लोगों के घरों में पानी घुसने के कारण कई घरों में खाना तक नहीं बन पा रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि कई बार उन्होंने जलभराव को लेकर प्रशासन और नगर-निगम से भी शिकायत की, लेकिन अधिकारियों ने कभी भी उनकी शिकायत गंभीरता से नहीं ली।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement