Ali Asgar Faced Molestation in The Getup of Dadi

दि राइजिंग न्‍यूज

मैनपुरी।

 

आज सुबह की बारिश मैनपुरी जिले में कहर बनकर बरसी। बारिश के कारण अलग-अलग क्षेत्रों में दीवार गिरने से चार बच्चों की मौत हो गई है। वहीं, आकाशीय बिजली ने महिला की जान ले ली। पहला हादसा करहल तहसील के गांव दोस्तपुर में हुआ।

यहां बारिश के कारण सड़क किनारे बने मंदिर की दीवार गिर गई। जिसकी चपेट में स्कूल से लौट रहे तीन बच्चे आ गए। इनमें दो बच्चों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि एक घायल बच्ची की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई है। हादसे के बाद मृतक बच्चों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

मृतकों में आठ वर्षीय शिखा पुत्री रामाधार यादव निवासी नगला सदी,  11 साल का नवनीत पुत्र शिवमंगल सिंह यादव और आठ साल की सोनम पुत्री रामनाथ सिंह यादव ग्राम सैलामऊ शामिल हैं। उधर, कुसमरा के नगला भूपति में कच्ची दीवार ढह गई। इसके नीचे दबकर आठ वर्षीय बच्ची शिल्पी पुत्र बबलू की मौत हो गई है। सूचना पाकर एसडीएम किशनी अशोक प्रताप पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए हैं।

वहीं, गांव एलाऊ में आकाशीय बिजली गिरने से गिरिजा देवी पत्नी बृजेश कुमार की मौत हो गई। बारिश के दौरान वो छप्पर के नीचे लेटी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मूसलाधार बारिश के कारण मैनपुरी शहर के कई इलाके जलमग्न हो गए हैं। सड़कों ने तालाब का रूप ले लिया है। निचले इलाकों में तो घरों में पानी घुस गया है। जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement