Home Up News Firing Done In AMU Campus And Two Students Got Injured In This

बीजेपी ने चुनाव लड़ने के लिए करोड़ों रुपये दिए- कांग्रेस

हिमाचल के किन्नौर में भूकंप के झटके, तीव्रता 4.1

कुमारस्वामी से मुलाकात के बाद तय होगी आगे की रणनीतिः गुलाम नबी आजाद

गहलोत और वेणुगोपाल ने राहुल को कर्नाटक के ताजा हालात की जानकारी दी

कर्नाटक चुनाव में भाजपा ने 6000 करोड़ रुपये खर्च किए- आनंद शर्मा

एएमयू कैंपस में गोलीबारी, दो छात्र घायल

UP | Last Updated : May 16, 2018 02:00 PM IST

Firing Done in AMU Campus and Two Students Got Injured in This


दि राइजिंग न्यूज़

अलीगढ़।

 

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (एएमयू) कैंपस के आरएम हॉल में मंगलवार को गोलीबारी होने की बात सामने आई है। इस घटना में दो छात्र घायल हो गए, जिन्हें मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों घायल छात्र सगे भाई हैं। पीड़िता पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज करके इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

बताया जा रहा है कि कुछ दबंग छात्र अन्य छात्रों से तीन लाख रुपये रंगदारी मांग रहे थे। जब रंगदारी देने से मना किया तो दबंगों ने छात्रों पर चाकू और तमंचे की बट से हमला कर दिया। उधर, आरोप यह भी है कि दबंग छात्र जबरन कुछ छात्रों को जिन्ना प्रकरण को लेकर चल रहे धरने पर बिठाना चाहते थे। मना करने पर गोली मार दी।

जानकारी के मुताबिक, एएमयू में सोमवार देर रात कैंपस के अंदर बदायूं के रहने वाले दो छात्रों पर कुछ बदमाशों ने हमला बोला। आरोप है कि कुछ स्थानीय खुराफाती युवकों ने धौंस में तीन लाख रुपये मांगे थे। नहीं देने पर तमंचे की बट से सिर फोड़ दिया और चाकू भी मारा। आरोपियों में दो छात्र एएमयू के भी बताए गए हैं।

 

एसएसपी अजय कुमार साहनी ने कहा कि कुछ बाहरी लोगों ने एएमयू छात्रों पर हमला बोल दिया, क्योंकि उन्होंने तीन लाख रुपये नहीं दिए। आरोप है कि हमलावर युवक छात्रसंघ अध्यक्ष के साथ रहते हैं। यही लोग धरने पर बैठने का दवाब भी बना रहे थे। बाहरी तत्वों को कैंपस आने से रोकने के लिए एएमयू प्रशासन से कहा जाएगा।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...