Sapna Chaudhary Joins Congress

दि राइजिंग न्‍यूज

अयोध्‍या।

 

सोमवार को अयोध्या जंक्शन रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर भीषण आग लग गई, जिससे रेलगाड़ियों का आवागमन ठप हो गया। बताया जा रहा है कि प्लेटफॉर्म पर स्थित बुक स्टॉल और जनरल स्टोर के पास हुए शॉर्ट सर्किट से आग लगी, जिसकी चपेट में ये दोनों दुकानें आ गईं।

देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। अफरा-तफरी के माहौल में रेलवे प्रशासन ने प्लेटफॉर्म पर खड़ी मनकापुर पैसेंजर ट्रेन को तुरंत रवाना करके प्लेटफॉर्म खाली कराया। सूचना पर पहुंची दमकल गाड़ियों ने करीब एक घंटे तक मशक्कत करके आग पर काबू पाया।

बिजली व्‍यवस्‍था भी बाधित

इस दौरान पूरे स्टेशन परिसर में अफरा-तफरी मची रही। आग से रेलवे स्टेशन परिसर की बिजली व्यवस्था पूरी तरह बाधित हो गई है। जीआरपी चौकी प्रभारी अयोध्या अशोक कुमार सिंह के मुताबिक इस घटना में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है।

सुरेंद्र दासवानी का बुक स्टॉल और विजय सिंह का जनरल स्टोर पूरी तरह जलकर राख हो गया। साथ स्टेशन परिसर की सुरक्षा में लगे कुछ सीसीटीवी कैमरे भी जलकर राख हो गए हैं। ट्रेनों का संचालन फिलहाल सामान्य कर दिया गया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement