Box Office Collection of Raazi

दि राइजिंग न्‍यूज

मुजफ्फरनगर।

 

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई अयाजुद्दीन सिद्दीकी पर धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने के आरोप में केस दर्ज हुआ है। अयाजुद्दीन पर आरोप है कि उन्होंने फेसबुक पर हिंदू देवता की आपत्तिजनक तस्वीर पोस्ट की है।

मिली जानकारी के मुताबिक, मुजफ्फरनगर में एक हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ता ने अयाजुद्दीन के खिलाफ यह केस दर्ज करवाया है। शिकायत में कहा गया है कि अयाजुद्दीन ने फेसबुक पर एक हिंदू देवता की आपत्तिजनक कपड़ों में तस्वीर की है, जिससे हिंदूओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है।

अयाजुद्दीन ने दी सफाई

वहीं, अयाजुद्दीन ने अपने ऊपर लगे आरोप को नकारते हुए कहा है कि उन्होंने तो विवादित पोस्ट को लेकर फेसबुक पर एक व्यक्ति के खिलाफ आपत्ति व्यक्त की थी, लेकिन उल्टे उन्हीं के ऊपर केस कर दिया गया।

मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना पुलिस थाने में अयाजुद्दीन के खिलाफ आइपीसी की धारा 153 के तहत केस दर्ज किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स में पुलिस अधिकारियों के हवाले से कहा गया है कि शुरुआती जांच में अयाजुद्दीन का दावा सही पाया गया है।

क्‍या था पोस्‍ट?

दरअसल, अयाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने फेसबुक पेज पर विवादित तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि किसी भी शख्स को इस तरह के पोस्ट शेयर नहीं करने चाहिए। हम भारत के लोग हैं और हमें किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचानी चाहिए।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll