Anushka Sharma Banarsi Saree Look Goes Viral on Social Media

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (एआइएमपीएलबी) के प्रवक्ता मौलाना सज्जाद नोमानी के खिलाफ हजरतगंज कोतवाली में देशद्रोह सहित कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। 13 फरवरी को इसकी शिकायत शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने की थी। मामले पर जांच के बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की है। इंस्‍पेक्‍टर हजरतगंज आनंद शाही के अनुसार मिली शिकायत में आरोप लगाया गया है कि नोमानी ने नौ फरवरी को हैदराबाद में एआइएमपीएलबी की बैठक में भड़काऊ भाषण दिया था। 

शिकायत के अनुसार मौलाना सज्‍जाद नोमानी ने बोर्ड बैठक के दौरान देश के मुसलमानों को भड़काने वाला भाषण दिया था। मुसलमानों को भड़कानें और देश में अशांति फैलाने का आरोप लगाते हुए रिजवी ने जरतगंज थाने में नोमानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दी थी। पुलिस ने 15 दिन से भी अधिक समय लेते हुए मामले पर पड़ताल की और रिजवी द्वारा दिए गए टीवी चैनल की सीडी के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया। इंस्‍पेक्‍टर ने बताया कि सज्‍जाद के खिलाफ आईपीसी की धारा 124ए, 153ए, 153बी और 298 के अंतर्गत केस पंजीकृत किया गया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement