Home Up News Father Raped His Daughter With His Friends In Sitapur

बीजेपी ने चुनाव लड़ने के लिए करोड़ों रुपये दिए- कांग्रेस

हिमाचल के किन्नौर में भूकंप के झटके, तीव्रता 4.1

कुमारस्वामी से मुलाकात के बाद तय होगी आगे की रणनीतिः गुलाम नबी आजाद

गहलोत और वेणुगोपाल ने राहुल को कर्नाटक के ताजा हालात की जानकारी दी

कर्नाटक चुनाव में भाजपा ने 6000 करोड़ रुपये खर्च किए- आनंद शर्मा

दोस्‍तों के साथ मिल पिता ने छीनी बेटी की आबरू

UP | Last Updated : Apr 19, 2018 03:43 PM IST

Father Raped His Daughter with His Friends in Sitapur


दि राइजिंग न्‍यूज

सीतापुर।

 

सीतापुर से बाप-बेटी के रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी को अपने दोस्तों के हवाले कर दिया। उसके वहशी दोस्तों ने गैंगरेप के बाद बेटी को वापस किया, तो दरिंदे बाप ने भी उसे अपनी हवस का शिकार बनाया।

प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक, एक युवती (35) अपने पिता के साथ बीते रविवार कमालपुर इलाके में लगे मेला घूमने गई थी। वहां से लौटने के बाद दोनों घर आए। उसी समय पिता का एक दोस्त मान सिंह घर आया। आरोपी ने बेटी को मान सिंह के साथ जाने के लिए कह दिया। मान सिंह पीड़ित युवती को लेकर अपने एक दूसरे दोस्त मेराज के घर पहुंचा।

तीनों ने मिलकर किया गैंगरेप

पीड़िता ने बताया कि आरोपी मेराज के घर में उसके पिता के साथ उन तीनों ने मिलकर गैंगरेप किया। उसे बंधक बना रखा। इस दौरान उसे अपनी हवस का शिकार बनाते रहे। इसके बाद अगले दिन शाम को पीड़िता को उसके घर छोड़ दिया। पीड़िता ने घर आकर अपनी मां से आपबीती सुनाई, तो उनके पैरों तले जमीन ही खिसक गई।

पीड़िता की मां उसे लेकर थाने पहुंची। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आइपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया। इसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक आरोपी मेराज को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन आरोपी पिता और मान सिंह अभी तक फरार हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश में लगी हुई है।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...