Film on Pulwama Attack in Bollywood

दि राइजिंग न्‍यूज

नोएडा।

 

नोएडा पुलिस ने लांबा एंड कंपनी नाम के रेस्तरां पर छापेमारी की, जहां हुक्के का अवैध कारोबार चल रहा था। छापेमारी में पुलिस के साथ एक्साइज की टीम भी शामिल थी। मुखबिर की सूचना पर हुई इस कार्रवाई में 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया। वहीं, बिना लाइसेंस के हुक्का पिलाने पर हुक्का बार समेत रेस्टोरेंट को भी सील कर दिया गया।                                 

नोएडा में नशा युवाओं को बहुत तेजी से अपनी चपेट में ले रहा है। इस रेस्टोरेंट में नए साल के जश्न में हुक्के में नशा परोसे जाने का इंतजाम किया गया था, लेकिन जश्न परवान चढ़ता, उससे पहले पुलिस ने रेड मार दी। पुलिस अफसरों का कहना है कि नोएडा के सेक्टर 50 में कई माह से लांबा एंड कंपनी के नाम से एक रेस्टोरेंट चल रहा था। मंगलवार को मुखबिर से सूचना मिली थी कि यहां बिना लाइसेंस के हुक्का पिलाया जा रहा है। इसके बाद पुलिस और आबकारी की टीम ने साझा कार्रवाई करते हुए रेड डाली।

इस दौरान पुलिस ने मौके से बार के मैनेजर प्रमोद समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कई हुक्के भी बरामद किए हैं। अधिकारियों का कहना है कि आशीष नाम का शख्स इस बार का मालिक है जो अभी फरार है। जल्दी ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं, सिटी मजिस्ट्रेट का कहना है कि इस हुक्का बार को बिना लाइसेंस के चलाया जा रहा था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement