Home Up News Encounter Between Police And Criminals In Azamgarh

दावोस में कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो से मिले पीएम नरेंद्र मोदी

गुजरात निकाय चुनाव की तारीखें घोष‍ित, 17 को वोटिंग, 19 फरवरी को काउंटिंग

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और सुरेश प्रभु ने की PM मोदी के भाषण की तारीफ

कुंदुली रेप पीड़‍िता द्वारा स्यूसाइड कर लेने के मामले में बीजेपी ने बुलाया ओडिशा बंद

मौसम ने मारी पलटी, शिमला में हुई बर्फबारी

पुलिस मुठभेड़ में इनामी बदमाश ढेर, पुलिसकर्मी भी घायल

UP | 10-Jan-2018 10:45:34 | Posted by - Admin
   
Encounter Between Police and Criminals in Azamgarh

दि राइजिंग न्‍यूज

आजमगढ़।

 

आजमगढ़ जिले में एक दंपति से लूट की कोशिश करने वाले बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। जिसमें एक इनामी बदमाश पुलिस की गोली लगने से ढेर हो गया, जबकि उसका साथी भागने में कामयाब हो गया। इस दौरान एक पुलिसकर्मी भी जख्मी हुआ, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

 

मुठभेड़ आजमगढ़ के जहानागंज इलाके में हुई। पुलिस अधीक्षक अजय साहनी के मुताबिक सोमवार की देर एक दंपति बाइक से अपने घर लौट रहे थे। तभी बाइक सवार बदमाशों ने जहानागंज क्षेत्र में उन्हें लूटने की कोशिश की, लेकिन दंपति किसी तरह से बच निकले और उन्होंने डायल 100 पर इस घटना की सूचना दी।

 

सूचना मिलते ही पुलिस ने इलाके की नाकेबन्दी शुरू कर दी लेकिन पुलिस को देखकर बदमाश भागने लगे। मगर कोहरा अधिक होने के कारण उनकी बाइक दुर्घनाग्रस्त हो गई, जिसमें एक बदमाश घायल हो गया। रात में गश्त पर निकले एक एसआइ घायल बदमाश को अपनी बाइक पर बैठाकर इलाज के लिए अस्पताल ले जा रहे थे।

 

 

इसी बीच घायल बदमाश उप निरीक्षक की रिवाल्वर निकालकर फरार हो गया। इसकी सूचना उप निरीक्षक ने अधिकारियों को दी। इसके बाद देर रात तक सभी अस्पतालों और सम्भावित ठिकानों पर पुलिस ने छापेमारी की लेकिन कोई सफलता नहीं मिली।

 

मंगलवार की सुबह पूरे जिले में पुलिस ने वाहन चेकिंग और बदमाशों की तलाश में सघन अभियान शुरू किया। सुबह करीब आठ बजे मुबारकपुर और जहानागंज थाने की सीमा के बैजहां गांव के पास जहानागंज थाने की पुलिस वाहन चेंकिग कर रही थी।

 

 

चेंकिग के दौरान जब पुलिस ने एक बाइक को रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर गोलीबारी शुरू कर दी। आमने-सामने हुई इस मुठभेड़ में एक बदमाश मौके से फरार हो गया जबकि एक पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया।

बदमाशों की गोलीबारी में एक पुलिस कांस्टेबल सुभाष भी घायल हो गया। थानाध्यक्ष जहानागंज की बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली फंसने से उनकी जान बच गई। पुलिस ने मुठभेड़ स्थल से लूट की एक बाइक, उप निरीक्षक की रिवाल्वर और एक पिस्तौल बरामद की है।

 

 

पुलिस ने घायल बदमाश और सिपाही को जिला चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान बदमाश की मौत हो गई। बदमाश की पहचान 25 हजार रुपये के इनामी छन्नू सोनकर, निवासी कटरा मोहल्ला, शहर कोतवाली के रूप में हुई है। मारे गए बदमाश के खिलाफ हत्या, लूट सहित कई गंभीर मामले दर्ज हैं।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news