Kajol Says SRK is Giving Me The Tips of Acting

दि राइजिंग न्‍यूज

गोरखपुर।

 

गोरखपुर में मतगणना देरी होने पर चुनाव आयोग ने सख्‍ती दिखाते हुए डीएम राजीव रौतेला से रिपोर्ट मांगी है। मीडिया कर्मियों और लोगों को मतदान केंद्र से बाहर निकालने की आई मीडिया रिपोर्ट्स पर आयोग ने नाराजगी जताई है। इसके अलावा चुनाव नतीजों को देरी से बताने की वजह से उनसे रिपोर्ट मांगी गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुबह खबर आई थी कि उपचुनाव के वोटों की आठवें राउंड की गिनती पूरी हो चुकी है, लेकिन जानकारी केवल एक ही राउंड की दी गई। काफी देर तक प्रशासन काउंटिंग की सूचना मीडिया को देने से बचता रहा और ना ही उसे अंदर जाने दिया।

पहले तो मतगणना केंद्र के अंदर मौजूद डीएम ने देरी के लिए सुस्त मतगणना का हवाला दिया। उनका कहना था कि दूसरे और तीसरे राउंड की जानकारी जल्द ही दी जाएगी। हालांकि, मीडिया में रिपोर्ट्स आने के बाद प्रशासन ने हर पल की जानकारी देने लगा। मामला तूल पकड़ने के बाद यूपी विधानसभा में भी मामला उठा और विधानसभा की कार्यवाही स्थगित करनी पड़ी।

सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने राज्य के मुख्य चुनाव आयुक्त को पत्र लिखा है। जिसमें उनका कहना है कि लोगों और मीडिया को गोरखपुर मतगणना केंद्र से बाहर कर दिया गया है। जिला प्रशासन भाजपा को जीताने के लिए काम कर रहा है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement