Anushka Sharma Banarsi Saree Look Goes Viral on Social Media

दि राइजिंग न्‍यूज

मेरठ।

 

त्रिपुरा-कोलकाता और तमिलनाडु में कई जगह पर मूर्तियां तोड़ने का मामला सामने आया है। मूर्ति तोड़ने की ये आग अब उत्तर प्रदेश तक पहुंच गई है। मेरठ के मवाना क्षेत्र में बी.आर. अंबेडकर की मूर्ति को खंडित कर दिया गया है।

मेरठ में कुछ शरारती तत्वों ने देर रात को अंबेडकर की प्रतिमा को तोड़ा है। जिसके बाद लोगों ने इस मुद्दे को लेकर काफी हंगामा किया और मूर्ति को बदलवाने की मांग की। इस मौके पर सीओ मवाना भी पहुंचे। अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मूर्ति को बदलवाने का आश्वासन भी दिया है।

 

 

हस्तिनापुर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक योगेश वर्मा ने इस बारे में कहा कि उन्होंने इस खबर को सुनने के बाद एसडीएम से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। आपको बता दें कि योगेश वर्मा अभी पार्टी की बैठक में हिस्सा लेने के लिए मुरादनगर में मौजूद हैं।

 

 

पीएम मोदी नाराज

हिंसा के दौरान त्रिपुरा में लेनिन, तमिलनाडु में पेरियार की मूर्ति गिराने की घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नाराजगी जताई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस प्रकार की घटनाओं से काफी आहत हैं। प्रधानमंत्री के अलावा गृह मंत्रालय ने भी इस मामले में सख्ती दिखाई है।

गृह मंत्रालय की ओर से सभी राज्यों को इस प्रकार के मामले से सख्ती से निपटने की बात कही है। इस मसले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी गृहमंत्री से भी बात की है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement