Film on Pulwama Attack in Bollywood

दि राइजिंग न्‍यूज

फर्रूखाबाद।

 

फर्रूखाबाद में सेंट्रल जेल में बंद मुन्ना बजरंगी के हत्यारोपी कुख्‍यात डॉन सुनील राठी ने बुधवार को छठे दिन भी खाना नहीं खाया। सेंट्रल जेल में कड़ी सुरक्षा में बंद सुनील राठी के खाना न खाने के मामले को जिलाधिकारी मोनिका रानी ने संज्ञान में लिया।

उन्होंने सेंट्रल जेल अधीक्षक से प्रकरण की जानकारी मांगी। जिलाधिकारी मोनिका रानी ने बताया कि सुनील राठी के खाना छोड़ने का कोई मामला नहीं है। वहीं, अगर सूत्रों की माने तो सुनील राठी ने बुधवार को भी जेल में खाना नहीं खाया।

जेल में पांच दिन से भूखा है राठी

डॉन मुन्ना बजरंगी का हत्यारोपी सुनील राठी फर्रुखाबाद की सेंट्रल जेल में पांच दिन से भूखा है। बागपत जेल में पूर्वांचल के माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी, इस मामले में माफिया सुनील राठी को आरोपी बनाया गया। शासन ने सुनील राठी को बागपत जेल से फतेहगढ़ सेंट्रल जेल में शिफ्ट कर दिया।

राठी के आने के बाद जेल प्रशासन ने उसकी मुलाकात पर रोक लगा दी। कई दिनों बाद जेल प्रशासन ने सुनील के परिवार वालों की मुलाकात कराई।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement