Shahrukha Khan Son Abram Reaction on Zero Trailer

दि राइजिंग न्‍यूज

वाराणसी।

 

वाराणसी से पिता-पुत्री के रिश्‍ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां सात साल की मासूम बेटी के साथ डॉक्टर पिता द्वारा अश्लील हरकत का मामला प्रकाश में आया है। मां की तहरीर पर सोमवार को लंका थाना में आरोपित पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया। बीएचयू के एक कॉलोनी में पिछले कई महीनों से महिला रेजीडेंट रह रही हैं। इनका पति हल्द्वानी में कार्डियोलॉजिस्ट है।

डॉक्टर पर आरोप है कि सात साल की बेटी को घुमाने के लिए वह बीते 23 मार्च को साथ हल्द्वानी ले गए। कुछ दिन रहने के बाद बेटी के साथ वह गलत हरकत करने लगे। 30 मार्च को डॉक्टर फोन कर महिला से बेटी को ले जाने के लिए कहा। चार अप्रैल को वह बेटी को लेने पहुंची तो मासूम रोते हुए बनारस चलने की बात करने लगी। बनारस पहुंचने पर मां से वह रोकर बताई कि पापा उसके साथ अश्लील हरकत करते थे। रोने पर मारते-पीटते भी थे।

इस मामले में महिला रेजीडेंट की तहरीर पर पति के खिलाफ लैंगिक अपराध अधिनियम में आरोपित डाक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया। इंस्पेक्टर लंका संजीव मिश्रा का कहना है कि जांच के बाद आरोपित के खिलाफ कार्रवाई होगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement