Home Up News Disputed Posters Of Babri Masjid On The Walls In Meerut

चुनी हुई सरकारों की अनदेखी कर रही है बीजेपी: अरविंद केजरीवाल

दिल्ली: नतीजों से पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बुलाई बैठक

IndVsSri: भारत को जीतने के लिए 216 रनों का लक्ष्य मिला

राजकोट में CM रुपाणी की जीत के लिए जैन समाज के लोगों ने किया हवन

गाजियाबाद: वसुंधरा में 5वीं क्लास के स्टूडेंट से छेड़छाड़ के आरोप में एक अरेस्ट

मेरठ में लगा “बाबरी मस्जिद” का विवादित पोस्टर

UP | 05-Dec-2017 16:30:04 | Posted by - Admin
   
Disputed Posters Of Babri Masjid On The Walls in Meerut

दि राइजिंग न्‍यूज

मेरठ।

 

बुधवार (छह दिसंबर) को विवादित बाबरी ढांचा गिराए जाने की 25वीं बरसी है। इससे पहले मेरठ में लिसाड़ीगेट क्षेत्र की गलियों में विवादित पोस्टर दीवारों पर चस्पा दिए गए हैं। पुलिस को अंदेशा है कि कुछ शरारती तत्वों द्वारा माहौल बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है। रात में मामला पुलिस तक पहुंचा तो अफसर और खूफिया विभाग अलर्ट हो गया।

 

 

लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र में कई स्थानों पर विवादित पोस्टर लगाए गए हैं। पुलिस के मुताबिक इन पोस्टरों पर लिखा है कि धोखे के 25 साल, कहीं हम भूल न जाएं। बाबरी... को दोबारा तामीर करो सरीखे स्लोगन लिखे हुए हैं। पुलिस का कहना है कि विवादित पोस्टरों पर पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया लिखा है।

 

 

 

एसएसपी मंजिल सैनी ने इंस्पेक्टर लिसाड़ीगेट और सीओ कोतवाली को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। पुलिस ने रात में गोला कुआं स्थित मस्जिद के निकट से विवादित पोस्टरों को हटवा दिया। लिसाड़ी रोड से भी पोस्टर हटवाए गए हैं। एसएसपी मंजिल सैनी के निर्देश पर लिसाड़ीगेट थाने में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गई है। हिंदू संगठनों के लोगों ने भी पुलिस अफसरों से फोन करके शिकायत की है।

 

वहीं, एसपी सिटी मान सिंह चौहान का कहना है कि शहर में पुलिस को सख्त निर्देश दिए हैं कि, जिन लोगों ने पोस्टर लगाए हैं उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो। विवादित ढांचा गिराए जाने की 25वीं बरसी पर शहर में सुरक्षा कड़ी रहेगी। इसके लिए स्थानीय फोर्स के अतिरिक्त पीएसी और आरएएफ तैनात रहेगी।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news