Ishaan Khattar and Jhanvi Kapoor After Dhadak Success

दि राइजिंग न्‍यूज

मेरठ।

 

बुधवार (छह दिसंबर) को विवादित बाबरी ढांचा गिराए जाने की 25वीं बरसी है। इससे पहले मेरठ में लिसाड़ीगेट क्षेत्र की गलियों में विवादित पोस्टर दीवारों पर चस्पा दिए गए हैं। पुलिस को अंदेशा है कि कुछ शरारती तत्वों द्वारा माहौल बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है। रात में मामला पुलिस तक पहुंचा तो अफसर और खूफिया विभाग अलर्ट हो गया।

 

 

लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र में कई स्थानों पर विवादित पोस्टर लगाए गए हैं। पुलिस के मुताबिक इन पोस्टरों पर लिखा है कि धोखे के 25 साल, कहीं हम भूल न जाएं। बाबरी... को दोबारा तामीर करो सरीखे स्लोगन लिखे हुए हैं। पुलिस का कहना है कि विवादित पोस्टरों पर पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया लिखा है।

 

 

 

एसएसपी मंजिल सैनी ने इंस्पेक्टर लिसाड़ीगेट और सीओ कोतवाली को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। पुलिस ने रात में गोला कुआं स्थित मस्जिद के निकट से विवादित पोस्टरों को हटवा दिया। लिसाड़ी रोड से भी पोस्टर हटवाए गए हैं। एसएसपी मंजिल सैनी के निर्देश पर लिसाड़ीगेट थाने में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गई है। हिंदू संगठनों के लोगों ने भी पुलिस अफसरों से फोन करके शिकायत की है।

 

वहीं, एसपी सिटी मान सिंह चौहान का कहना है कि शहर में पुलिस को सख्त निर्देश दिए हैं कि, जिन लोगों ने पोस्टर लगाए हैं उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो। विवादित ढांचा गिराए जाने की 25वीं बरसी पर शहर में सुरक्षा कड़ी रहेगी। इसके लिए स्थानीय फोर्स के अतिरिक्त पीएसी और आरएएफ तैनात रहेगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll