Home Up News Deputy CM Keshav Prasad Maurya Statement On Corruption

यूपी इन्वेस्टर्स समि‍ट को संबोधित कर रहे हैं PM मोदी

PNB घोटाला केस पर PIL दाखिल करने वाले याचिकाकर्ताओं को SC की फटकार

पुलिस को सरेंडर करने से पहले बोले अमानतुल्लाह- कुछ भी गलत नहीं किया

नीरव मोदी के वकील बोले- अच्छी टर्नओवर के चलते LoU जारी हुए

पंचकूला कोर्ट में गुरमीत राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत की पेशी आज

भ्रष्‍टाचार को बढ़ावा दे रहे हैं डप्‍टी सीएम मौर्य!

UP | 13-Sep-2017 03:21:33 PM | Posted by - Admin

  • कहा- खाओ लेकिन दाल में नमक की तरह

   
Deputy CM Keshav Prasad Maurya Statement on Corruption

दि राइजिंग न्‍यूज

हरदोई।

 

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का अजीबोगरीब बयान सामने आया है। यूपी के हरदोई में केशव प्रसाद मौर्य ने एक कार्यक्रम में कहा कि ठेकेदारों को खाना चाहिए लेकिन दाल में नमक की तरह। उनके बयान से ऐसा लग रहा है कि जैसे वो भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रहें हों। हालांकि उन्होंने ये भी साफ किया कि जनता को लूटने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

 

केंद्र से लेकर प्रदेश सरकार तक भ्रष्‍टाचार खत्म करने का दावा करती हो, लेकिन यूपी के डिप्टी सीएम ने हरदोई के गांधी मैदान में अपने सम्बोधन में ठेकेदारों और अधिकारियों को दाल में नमक की तरह खाने की छूट जरूर दे डाली।

 

 

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, अब कोई भ्रष्टाचार में ये नहीं कहता कि ठेकेदार कमाए न, लेकिन ठेकेदार भी अगर सड़क के नाम पर पैसा लेंगे और सड़क नहीं बनाएंगे या खा जाएंगे तो न कोई ठेकेदार ठेकेदारी कर पाएगा और न कोई अधिकारी ऐसे नौकरी कर पाएगा, ये हमारी सरकार का फैसला है।

 

 

मौर्य ने आगे कहा, हम भ्रष्टाचार से मुक्ति चाहते हैं। कमाओ लेकिन दाल में जैसे नमक खाया जाता है वैसे खाओ। उन्‍होंने आगे कहा कि- व्यापार में कमाई करना गलत नहीं है, लेकिन अगर आप सोचोगे जनता का जो हिस्सा है उसको लूटोगे तो भारतीय जनता पार्टी की सरकार में लूटने वालों को क्षमा नहीं किया जाता है।

 

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news