Box Office Collection of Raazi

दि राइजिंग न्‍यूज

हरदोई।

 

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का अजीबोगरीब बयान सामने आया है। यूपी के हरदोई में केशव प्रसाद मौर्य ने एक कार्यक्रम में कहा कि ठेकेदारों को खाना चाहिए लेकिन दाल में नमक की तरह। उनके बयान से ऐसा लग रहा है कि जैसे वो भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रहें हों। हालांकि उन्होंने ये भी साफ किया कि जनता को लूटने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

 

केंद्र से लेकर प्रदेश सरकार तक भ्रष्‍टाचार खत्म करने का दावा करती हो, लेकिन यूपी के डिप्टी सीएम ने हरदोई के गांधी मैदान में अपने सम्बोधन में ठेकेदारों और अधिकारियों को दाल में नमक की तरह खाने की छूट जरूर दे डाली।

 

 

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, अब कोई भ्रष्टाचार में ये नहीं कहता कि ठेकेदार कमाए न, लेकिन ठेकेदार भी अगर सड़क के नाम पर पैसा लेंगे और सड़क नहीं बनाएंगे या खा जाएंगे तो न कोई ठेकेदार ठेकेदारी कर पाएगा और न कोई अधिकारी ऐसे नौकरी कर पाएगा, ये हमारी सरकार का फैसला है।

 

 

मौर्य ने आगे कहा, हम भ्रष्टाचार से मुक्ति चाहते हैं। कमाओ लेकिन दाल में जैसे नमक खाया जाता है वैसे खाओ। उन्‍होंने आगे कहा कि- व्यापार में कमाई करना गलत नहीं है, लेकिन अगर आप सोचोगे जनता का जो हिस्सा है उसको लूटोगे तो भारतीय जनता पार्टी की सरकार में लूटने वालों को क्षमा नहीं किया जाता है।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll