Home Up News Deputy CM Keshav Maurya Claims To Win 80 Seats In UP In Lok Sabha Election

सेंचुरियन वनडे: भारत ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला

सेंचुरियन वनडे: टीम इंडिया में एक बदलाव, शार्दुल ठाकुर को मिला मौका

PNB घोटाले के दोषी को छोड़ा नहीं जाएगा, चाहे वो राहुल गांधी ही क्यों ना हों: नरसिम्हा राव

दिल्ली: प्रकाश जावड़ेकर कुछ ही देर में करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

त्रिपुरा में चुनाव प्रचार खत्म, 18 फरवरी को होगी वोटिंग

डिप्‍टी सीएम मौर्य का दावा, 2019 में यूपी में इतनी सीटें जीतेगी BJP

UP | 14-Feb-2018 15:20:24 | Posted by - Admin
   
Deputy CM Keshav Maurya Claims to Win 80 Seats in UP in Lok Sabha Election

दि राइजिंग न्‍यूज

मेरठ।

 

सभी राजनीतिक पार्टियों ने 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए जीत के दावे करने शुरू कर दिए हैं। इसी बीच उपमुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया कि 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी भारी बहुमत से जीत हासिल करेगी। केशव मौर्य ने कहा कि वर्ष 2014 में बीजेपी ने यूपी में 73 सीटें जीती थी, इस बार वह 80 सीटें जीतेगी।

बता दें, बुधवार को डिप्टी सीएम ने मेरठ के सर्किट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ये बातें कहीं।

 

 

डिप्टी सीएम ने कहा कि यूपी में योगी सरकार के आने के बाद विकास को गति मिली है। पहले भी पीएम नरेंद्र मोदी ने यूपी में विकास का प्रयास किया, लेकिन सपा सरकार ने रोड़ा अटकाया।

उन्‍होंने कहा कि यूपी सरकार किसान, मजदूर, गरीब और युवा सभी वर्ग के लिए अच्छा काम कर रही है। उन्हें जो प्रचण्ड बहुमत मिला है उसका सम्मान करते रहेंगे। जनता की आकांशाओं पर खरा उतरेंगे। पीएम मोदी के नेतृत्व में देश नंबर वन बनेगा। प्रदेश में भ्रष्टाचार पर लगाम लग रही है अपराधिकयों पर नकेल कसी जा रही है।

संगठन व सरकार के बीच समन्वय

संगठन और सरकार के बीच बेहतर समन्वय बना है। 2019 के चुनाव की तैयारी की जा रही है। 2014 बीजेपी ने यूपी में 73 सीटें जीती थीं, 2019 में 80 सीटें जीतेंगे।

डिप्टी सीएम ने कहा कि 21-22 फरवरी को लखनऊ में इनवेस्टर समिट हो रही है। इस समिट में उद्यमी बढ़चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं, उम्मीद से अधिक संख्या में रजिस्ट्रेशन हुए हैं। उन्‍होंने कहा कि यूपी में उद्योगों की बाढ़ आएगी और रोजगार सृजित होंगे।

डिप्‍टी सीएम ने कहा कि सरकार ने परीक्षा में नकेल कसने का काम किया है। इससे शिक्षा के स्तर में सुधार होगा और पात्र ही अपने को साबित करने में कामयाब होंगे।

अपराधियों पर लग रही है लगाम

उन्होंने कहा कि प्रदेश से अपराध अभी खत्म नहीं हुआ है। अपराधियों के खिलाफ सरकार निर्मम है। पुलिस अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। सरकार को प्रदेश में गड्ढा युक्त सड़कें मिली थीं, जिन पर सरकार आने के बाद पीडब्ल्यूडी ने 15 जून तक काम करते हुए 89 प्रतिशत सड़कों के गड्ढे भरे।

उन्‍होंने कहा ​कि पहले सपा और बसपा के शासन में कागजों पर सड़क बनती थीं। क्वालिटी से समझौता करने वाले बक्शे नहीं जाएंगे। राम मंदिर के सवाल पर कहा कि इसमें प्रदेश सरकार की कोई भूमिका नहीं है। दो पक्षों के बीच आपस में बातचीत चल रही है। इसमें सुप्रीम कोर्ट जो फैसला देगा उसका प्रदेश सरकार सम्मान करेगी।

गठबंधन का बीजेपी पर कोई असर नहीं

गठबंधन के सवाल पर कहा ​कि विपक्षी पार्टी गठबंधन बनाए या महागठबंधन बनाए बीजेपी पर इसका कोई इसर नहीं पड़ेगा। 2019 में देश के अंदर फिर से कमल खिलेगा। मोदी जी के नेतृत्व में अश्वमेघ का घोड़ा कोई रोक नहीं पाएगा। बीजेपी 300 से अधिक सीटें लेकर जीत हासिल करेगी। कावंड मार्ग को लेकर कहा कि बजट स्वीकृत कर दिया गया है।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news