Updates on Priyanka Chopra and Nick Jones Roka Ceremony

दि राइजिंग न्‍यूज

फैजाबाद।

 

आज उप मुख्‍यमंत्री दिनेश शर्मा ने फैजाबाद पहुंचकर पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा। यहां एक कार्यक्रम में पहुंचे दिनेश शर्मा ने कहा कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी का दीपक अब बुझ रहा है। अब उनके दीपक बुझते बंगाल में कमल खिलेगा। उन्‍होंने कहा कि ममता अपना संतुलन खोकर आरोप लगा रही हैं।

सोमवार को जारी किए गए असम के एनआरसी के अंतिम मसौदे में मामले में मचे सियासी घमासान और ममता बनर्जी के बीजेपी पर आरोपों का भी डिप्‍टी सीएम ने जवाब दिया। उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी “सबका साथ, सबका विकास” के आधार पर काम कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि देश में अवैध रूप से रहने वालों को भारतीय हिंदू और मुस्लिमों के अधिकारों पर घुसपैठ करने का कोई अधिकार नहीं है। साथ ही जाति के आधार पर घुसपैठियों को बांटना ठीक नहीं है।

अपराधों पर प्रदेश के अफसरों को कड़ा संदेश

एक कार्यक्रम में फैजाबाद पहुंचे उप मुख्‍यमंत्री दिनेश शर्मा ने उत्‍तर प्रदेश में बढ़ रहे अपराधों पर भी प्रदेश के अफसरों को कड़ा संदेश दिया। उन्‍होंने कहा कि जो भी अधिकारी प्रदेश में अपराध नियंत्रण के मामले में लापरवाही बरत रहा है, वह दंड का भागी है। प्रदेश की योगी सरकार ने ऐसे अधिकारियों को जेल भेजने का काम किया है।

उनका कहना है कि किसी भी पिछली सरकार में ऐसा साहस नहीं था। उन्‍होंने सपा और बसपा को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि प्रदेश में 15 साल की पिछली सरकारों ने कानून व्‍यवस्‍था खराब की है। अब बीजेपी सरकार में अपराधी इतना कड़ा दंड पाएगा कि उसकी पीढि़यां तक याद रखेंगी। अपराध पर सरकार जीरो टॉलरेंस की नीति अपना रही है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll