Home Up News Daughters Danced On Fathers Death In Noida

करणी सेना का दावा, संजय लीला भंसाली ने "पद्मावत" देखने का भेजा न्यौता

MLA ने एक रुपया भी सैलरी नहीं ली: मनीष सिसोदिया

पुंछ: पाक सीजफायर उल्लंघन के चलते बंद किए गए 120 स्कूल

बिना सबूत EC ने कैसे दिया MLAs को अयोग्य घोषित करने का सुझाव: सिसोदिया

अब CJI जस्टिस दीपक मिश्रा खुद करेंगे लोया मौत केस की सुनवाई

पिता की मौत पर शोक नहीं, बेटियों ने किया जमकर डांस

UP | 12-Nov-2017 16:25:47 | Posted by - Admin
   
Daughters Danced on Fathers Death in Noida

दि राइजिंग न्‍यूज

नोएडा।

 

अगर किसी के घर में अगर कोई मृत्‍यु हो जाती है तो सभी लोग शोक मनाते हैं, लेकिन मौत पर डांस की खबर आपने शायद ही पहले सुनी हो। नोएडा की चार बेटियों ने अपने पिता की मौत पर एक अनोखी मिसाल पेश की है। इन बेटियों ने पिता की मौत पर रोने के बजाए डांस किया। आपको हैरानी होगी लेकिन ये सच है।

 

 

दरअसल, पान सेलर्स वेलफेयर एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष हरिभाई लालवानी को गुरुवार रात ब्रेन स्ट्रोक हुआ और शुक्रवार को उनका निधन हो गया। हरिभाई लालवानी “गुटखा किंग” के नाम से मशहूर थे।

अपनी मौत से पहले उन्होंने अपनी बेटियों के सामने एक इच्छा रखी थी। उन्होंने कहा था कि उनकी मौत को मातम के बजाए किसी बड़े उत्सव की तरह मनाया जाए और शव यात्रा भी धूमधाम से निकाली जाए।

 

 

लालवानी की बेटियों ने अपने पिता की इच्छा को पूरा किया और उनकी शवयात्रा को बड़ी धूमधाम से निकाला। बेटियों ने बैंड बाजे का इंतजाम किया और शवयात्रा के दौरान डांस भी किया। चारों बेटियों ने अपने पिता के शव को कंधा दिया और एक बेटी ने उन्हें मुखाग्नि भी दी।

 

यहां देखें वीडियो-

 

 

 

प्रिंस गुटखा के मालिक रहे लालवानी वर्ष 1990 के दशक में नोएडा एन्टरप्रेन्योर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष बने थे। हरिभाई लालवानी ने साल 1990 में दिल्ली में छोटी सी पान की दुकान से अपना सफर शुरू किया था। ये सफर इतना लंबा और सफल रहा कि उन्हें “गुटखा किंग” का खिताब भी मिल गया।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news