Arjun Kapoor and Malaika Arora Affair Updates

दि राइजिंग न्‍यूज

मुजफ्फरनगर।

 

मुजफ्फरनगर जिले से गैंगरेप की एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां दो युवकों ने एक लड़की के साथ उसकी मां के सामने ही दुष्‍कर्म किया। वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब युवती अपनी मां के साथ दवा खरीदने के लिए बाजार गई थी।

यह शर्मनाक घटना मुजफ्फरनगर जिले के ककरौली इलाके की है। जहां दो युवकों ने एक 22 वर्षीय लड़की को गन्ने के खेत में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। हैरानी की बात ये है कि आरोपियों ने इस वारदात को युवती की मां के सामने ही अंजाम दिया। घटना के समय पीड़िता अपनी मां के साथ दवा खरीदने के लिए बाजार जा रही थी।

पुलिस ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि जब युवती अपनी मां के साथ ककरौली थाना क्षेत्र में दवाई खरीदने गई थी। उसी दौरान दो युवक लड़की और उसकी मां को जबरन पकड़कर पास के खेत में ले गए और वहां लड़की के साथ उसकी मां के सामने बलात्कार किया।

मामले में एफआइआर दर्ज

ककरौली थाने के प्रभारी निरीक्षक जितेन्द्र कुमार ने बताया कि इस संबंध में तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। इस संबंध में पीड़िता के पिता की तरफ से FIR दर्ज कराई गई है। उन्होंने तहरीर देते हुए बताया कि उनकी बेटी के साथ आरोपी ने तब बलात्कार किया, जब वह अपनी मां के साथ दवाएं खरीदने गई थी।

शिकायतकर्ता ने कहा कि आरोपियों ने जबरदस्ती उनकी बेटी को एक गन्ने के खेत में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। अब पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।  

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement