Box Office Collection of Raazi

दि राइजिंग न्‍यूज

कुशीनगर।

 

प्रदेश में अपराध इस समय चरम सीमा पर पहुंच चुका है। पुलिस प्रशासन इस पर रोक लगाने में नाकाम ही नहीं है बल्कि लापरवाह भी है। अपराध कम होने के बजाय बढ़ते ही जा रहे हैं और इसी क्रम में कुशीनगर में आज सुबह एक दंपति की हत्या की सूचना ने हकीकत उजागर की है। संपत्ति के लालच में महंत तथा उनकी पत्नी की हत्या कर दी गई।

कुशीनगर के पडरौना कोतवाली क्षेत्र के ठोरी मोड़ के पास मठिया कुटी के नामित महंत व उनकी पत्नी की उनके सगे भाई ने संपत्ति के लालच में भांजे के साथ मिलकर धारदार हथियार से निर्दयतापुर्वक काट कर हत्या कर दी।


पुलिस ने नहीं सुनी दंपति की गुहार 

घटना को सुबह अपराधियों ने तब अंजाम दिया जब नामित महंत व कुटी की सेविका उनकी पत्नी कुटी में ही गहरी नींद में सोए थे। स्थानीय लोगों का कहना है कि कोतवाली पुलिस ने यदि महंत की गुहार सुनी होती तो उनकी जान बच सकती थी। महंत का सगा भाई ही काफी दिनों से उनकी जान का प्यासा था। उसने जान से मारने की न सिर्फ धमकी दे रखी थी बल्कि जानलेवा हमले का प्रयास भी कर चुका था।


दहशत में थे दंपति

दहशत में एक-एक रात गुजार रहे पति-पत्नी ने कोतवाली पुलिस को कई बार पत्र देकर जानमाल की रक्षा की गुहार लगाई, लेकिन पुलिस उनकी गुहार अनसुनी कर दी। अंतत: पुलिस की इस अनदेखी की कीमत उन्हें जान देकर चुकानी पड़ी।

 


यह भी पढ़ें

सवालों पर भड़के लालू, दे डाली गाली 

सलमान का जंग पर बड़ा बयान, पढ़िए क्‍या कहा

"नौकरी नहीं, दोषियों पर कार्रवाई चाहिए"

..तो मोदी के सामने झुक गए केजरीवाल!

झारखंड में अब एक रुपये में होगी रजिस्‍ट्री

राहुल को इतनी जल्‍दी नानी याद आ गईं

सुनिए नवाज़ शरीफ का जवाब..... 

ट्रम्प हुए 71 साल के,पद संभालते ही बन गए थे 

कहीं ये पाक सेना प्रमुख के आदेश तो नहीं...!

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll