Rajashree Production Declared New Project After Three Years of Prem Ratan Dhan Payo

दि राइजिंग न्‍यूज

अलीगढ़।

 

बुधवार को अलीगढ़ में बड़ा विवाद हो गया। एक युवती से छेड़छाड़ के बाद दो गुट भिड़ गए। इलाके में पथराव और फायरिंग हुई। घटना गांधीनगर थाना इलाके में हुई।

शहर के बीचों-बीच आगरा रोड पर शीशिया पाड़ा में मानिक चौक पुलिया पर इस विवाद की शुरुआत हुई। दिवाली की रात एक युवती किसी काम से जा रही थी। इसी दौरान वहां खड़े कई युवकों में से किसी ने उसपर अश्लील कमेंट कर दिया। जिसके बाद युवती ने मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। युवती के परिजन मौके पर पहुंचे। देखते ही देखते दोनों पक्षों में विवाद बढ़ता चला गया।

कुछ ही देर में पथराव शुरू हो गया। इसके बाद फायरिंग भी हुई। विवाद में कई लोग घायल हुए हैं। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात पर काबू पाने की कोशिश की। काफी जद्दोजहद के बाद दोनों पक्ष के लोग शांत हुए। फिलहाल इलाके में तनाव का माहौल है। तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। मौके पर एसएसपी समेत पूरा अमला मौजूद है।

एएसपी अजय सहानी के मुताबिक, एक लड़की पर कमेंट को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था। फिलहाल, पुलिस ने मामले को शांत करा दिया है। अभी तक तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement