Salman Khan Helped Doctor Hathi

दि राइजिंग न्‍यूज

अयोध्‍या।

 

एक ओर जहां अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई चल रही है, वहीं कोर्ट से बाहर नेताओं की बयानबाजी भी जारी है। इस बीच बीजेपी के राज्यसभा सदस्य विनय कटियार ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर एक और बड़ा बयान दिया है।

शनिवार को विनय कटियार ने अयोध्या में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कहा है कि राम मंदिर के लिए एक और बलिदान की आवश्यकता है। ऐसा कहते हुए उन्होंने ये भी आह्वान किया कि हिंदू समाज को एक और शहादत के लिए तैयार रहना होगा। विनय कटियार ने मुलायम सिंह सरकार के दौरान फायरिंग में हुई मौत का हवाला लिया।

 

 

कटियार ने ये भी कहा कि अब तक करीब साढ़े तीन लाख लोगों ने राम मंदिर के लिए अपना बलिदान दिया है। उन्होंने कहा कि ऐसे ही एक और बलिदान के लिए हम सभी को तैयार होना होगा। हालांकि, उन्होंने कहा कि यह बलिदान कैसा होगा, अभी यह कहना कठिन है।

सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की बाहरी याचिका

इससे पहले 14 मार्च को सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में बाहरी याचिकाओं को खारिज कर दिया था। कोर्ट ने सिर्फ ऑरिजनल याचिकाओं को ही सुनने का आदेश दिया था और करीब 32 याचिकाओं को खारिज किया था, जिसमें बीजेपी नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी याचिका भी शामिल थी। इसके अलावा अपर्णा सेन, श्याम बेनेगल और तीस्ता सीतलवाड़ की याचिकाएं ने भी कोर्ट ने खारिज कर दी।

वहीं, दूसरी तरफ आर्ट ऑफ लिविंग समेत कई संगठन इस मसले को सुप्रीम कोर्ट के बाहर सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, ऐसी कोई पहल कामयाब होती नहीं दिख रही है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll