Actress Jaya Bachchan Slams on Fan For Clicking Images

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

दो दिवसीय अमेठी दौर के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज सुबह लखनऊ पहुंचे। प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने अमौसी हवाई अड्डे पर उनका स्वागत किया। यहां से सड़क मार्ग के जरिए वह अमेठी के लिए रवाना हो गए।

 

 

 

यहां फुरसतगंज में राहुने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी और आरएसएस पर जमकर हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा कि किसान, युवा और देश आज कहां हैं? हिन्दुस्तान के सामने तीन बड़े चैलेंज हैं, बेरोजगारी, किसान की हालत, महंगाई। बेरोजगारी खत्म हो जाएगी तो महंगाई कम हो जाएगी। पहले अमेरिका सुपर पावर हुआ करता था, आज अमेरिका के सामने चाइना खड़ा हो गया है। दुनिया की तीसरी शक्ति हिंदुस्तान है। हिन्दुस्तान को नंबर एक बनाना है। हिन्दुस्तान को इंटरनेशनल स्टेज पर खड़ा होना है।

 

 

कांग्रेस अध्‍यक्ष ने कहा कि मोदी जी, आरएसएस और बीजेपी क्या कर रहे हैं? नरेंद्र मोदी जी ने हिंदुस्तान का पूरा पैसा पांच से दस उद्योगपतियों को पकड़ा दिया और छोटे व्यापारियों को तोड़ दिया। पिछले साल मोदी जी ने हिंदुस्तान के किसानों का जीरो रुपए माफ किया। मोदी जी ने दो लाख करोड़ रुपए 15 लोगों का माफ किया। 24 घंटे में हिंदुस्तान 450 लोगों को नौकरी देता है। जीएसटी और नोटबन्दी से आपकी जेब का पैसा लेकर विजय माल्या और नीरव मोदी को दिया। मोदी जी ने किसान को खत्म कर दिया।

राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी गुजरात मे चाइना के प्रधानमंत्री के साथ झूला झूले। झूला झूले गुजरात में, जहां बुलेट ट्रेन बन रही है। वो बुलेट ट्रेन नहीं है वो मैजिक ट्रेन है और कभी नहीं बनेगी। वो ट्रेन कांग्रेस की सरकार में बनेगी। नरेंद्र मोदी ने उनके सामने हाथ जोड़े और उनके घर गए। चाइना ने अपनी सेना को लद्दाख में घुसा दिया। डोकलाम में भी घुसा दिया, लेकिन मोदी जी ने एक शब्द नहीं बोला। मोदी जी ने डोकलाम के बारे में चाइना में एक शब्द नहीं बोला।

उन्‍होंने कहा कि आरएसएस का व्यक्ति किसी हिन्दू को देखता है तो जाति देखता है बल्कि कांग्रेस पार्टी सबको जोड़ने की बात करती है। हम प्यार से बात करते हैं। आपकी शक्ति को बढ़ाने के लिए हम शक्ति प्रोजेक्ट लाए हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement