Coffee With Karan Sixth Season Teaser Released

दि राइजिंग न्‍यूज

बलिया।

 

यूपी में बलिया के गड़वार थाना क्षेत्र के रतसर बाजार में जरा सी बात पर हिंसा भड़क उठी। इस दौरान दुकानों में लूटपाट के साथ ही आगजनी की घटना हुई। इसमें तीन दुकानें जलकर रख हो गईं। इसको लेकर कस्बे में तनाव पैदा हो गया।

घटना की सूचना पर भारी फोर्स संग पहुंचे डीएम व एसपी ने किसी तरह से स्थिति को नियंत्रित किया। इधर पुलिस अधीक्षक ने चौकी इंचार्ज सुरेंद्र सिंह को सस्पेंड कर दिया है। वहीं पुलिस ने इस मामले में 16 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

उल्लेखनीय है कि एक दिन पूर्व रात को अरविंद राजभर (25) निवासी रतसर पूर्वी बस्ती पुत्र लक्ष्मण राजभर बाजार से अपने घर साइकिल से जा रहा था। इसी बीच रास्ते में अंधेरा होने के कारण उसकी साइकिल की टक्कर रानू अहमद (22) की बाइक से हो गई। इस बात पर दोनों युवकों में मारपीट हो गई। मारपीट के दौरान दोनों के सिर में गंभीर चोटें आईं।

 

 

लोगों के बीच-बचाव के बाद दोनों का इलाज प्राथमिक केंद्र रतसर पर कराया गया। इसमें अरविंद की चोट गंभीर देख चिकित्सकों ने जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया। इसी बीच दोनों पक्षों की तहरीर चौकी पर दे दी गई।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement