Anushka Sharma Banarsi Saree Look Goes Viral on Social Media

दि राइ‍जिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

मेरठ में भीमराव अंबेडकर की मूर्ति क्षतिग्रस्त किए जाने के आज यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने बयान दिया है। उन्‍होंने कहा कि राज्य में अमन-चैन का माहौल कायम रखना प्रदेश सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है। शांति व्यवस्था को बाधित करने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ सरकार सख्त कार्रवाई करेगी।

फूलपुर लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद मेरठ की घटना को गंभीरता से लेते हुए निर्देश दिए कि दोषियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि ऐसे तत्वों को चिन्हित कर आगे इस प्रकार की घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो यह सुनिश्चित किया जाए।

मूर्तियों की सुरक्षा के लिए सतर्कता जरूरी

सीएम योगी ने सभी जिलाधिकारियों तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, पुलिस अधीक्षकों को निर्देशित किया कि वह अपने जनपद में स्थापित महापुरुषों की मूर्तियों की सुरक्षा के सम्बन्ध में पूरी सतर्कता बरतें।

कल तोड़ी थी डॉ. आंबेडकर की मूर्ति 

कुछ शरारती तत्वों ने मंगलवार को यूपी के मेरठ में डॉ. भीमराव अंबेडकर की मूर्ति का तोड़ी थी। मूर्ति किसने तोड़ी इस मामले पर अभी कुछ भी साफ नहीं हो पाया है। मूर्ति टूटी होने को लेकर सुबह स्थानीय लोगों ने ट्रैफिक रोककर प्रदर्शन शुरू कर दिया था।

प्रशासन ने यहां नई मूर्ति लगवाने की बात कहकर लोगों को शांत कराया। फिलहाल, वहां आंबेडकर की नई मूर्ति लगवा दी गई है। पुलिस आरोपियों को पकड़ने की कोशिश में जुटी है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement