Baaghi 2 Assistant Director Name Came in Physical Assault

दि राइजिंग न्‍यूज

गोरखपुर।

 

सपा-बसपा के एक साथ आने पर लगातार दूसरे दिन मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने निशाना साधा है। सीएम ने गोरखपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा है कि सपा-बसपा गठबंधन की खबरें सामने आ रही हैं। ऐसा लगता है जैसे कोई तूफान आता है तो सांप और छछूंदर एक साथ मिल कर खड़े हो जाते हैं। यही स्थिति दोनों दलों की है।

रविवार को भी गठबंधन पर साधा था निशाना

रविवार को बीजेपी कार्यालय पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सीएम योगी से जब पूछा गया कि वह यूपी में सपा-बसपा के साथ को किस तरह देखते हैं। इस पर उन्होंने कहा कि कह रहीम कैसे निभे, केर-बेर को संग। जिस तरह केर और बेर एक साथ नहीं रह सकते, उसी तरह नजदीक आने का प्रदर्शन कर रहे दोनों दलों की दूरियां कम नहीं हो सकतीं।

जब योगी से पूछा गया कि इसमें कौन केर है और कौन बेर है तो उन्होंने कहा कि स्टेट गेस्ट हाउस कांड किसने करवाया था? लखनऊ में बने स्मारकों को ध्वस्त करने की चेतावनी कौन दे रहा था? यह साफ है कि दोनों में एक केर है और एक बेर। उन्होंने कहा कि केर और बेर एक साथ नहीं रह सकते।

चुनाव प्रचार में लगे हैं सीएम योगी

उपचुनावों में बीजेपी के वर्चस्व को कायम रखने के लिए सीएम योगी लगातार चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। होली में भी योगी आदित्यनाथ गोरखपुर प्रवास किये हुए थे। वहीं चार मार्च को योगी ने फूलपुर में दो जनसभाओं को संबोधित किया था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement