Home Up News CM Yogi Adityanath Said That The Encounter Will Continue In UP

यूपी उपचुनाव: नूरपुर से सपा उम्मीदवार ने EC से दोबारा चुनाव कराने की मांग की

ओडिशा: बिजयंत जय पांडा ने BJD से इस्तीफा दिया

जेटली ने कुमार विश्वास के खिलाफ मानहानि का केस वापिस लिया

7 जून को नागपुर में RSS के कार्यक्रम में शामिल होंगे पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी

रिटायर्ड जज नासिर-उल-मुल्क होंगे पाकिस्तान के केयरटेकर पीएम

"उत्‍तर प्रदेश में जारी रहेगा एनकांउटर"

UP | Last Updated : Feb 15, 2018 04:04 PM IST
  • सीएम ने कहा, विपक्ष के पास नहीं है कोई मुद्दा

CM Yogi Adityanath Said that the Encounter will Continue in UP


दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

उत्‍तर प्रदेश में हो रहे एनकाउंटर्स को रोकने के लिए विपक्ष सरकार पर निशाना साध रहा है, लेकिन इसके उलट मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने साफ कर दिया है कि एनकाउंटर नहीं रुकेंगे। बजट सत्र में विधान परिषद में सीएम ने कहा, 22 करोड़ जनता को सुरक्षा देना सरकार का दायित्व है। ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोग अपराधियों के लिए सहानुभूति प्रकट कर रहे हैं। ये लोकतंत्र के लिए खतरा है।

मुख्‍यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में 1200 एनकाउंटर हुए हैं। अपराधियों के खिलाफ ये अभियान नहीं रुकेगा। उन्‍होंने कहा विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए विपक्ष के लोग गैर-जरूरी बात कर रहे हैं। सीएम एनकाउंटर के मुद्दे पर कहा कि नेता विपक्ष खुद पुलिस सेवा में रहे हैं। वो सच्चाई जानते हैं।

नोएडा एनकांउटकर की सीबीआइ जांच कराए जाने के मुद्दे पर सीएम योगी ने कहा कि कहा कि ये कार्यक्षेत्र से बाहर है। उन्होंने कहा पीठ से कोई ऐसा आदेश नहीं होना चाहिए कि किसी को सवाल उठाने का मौका मिले। हमें हंसी का पात्र नहीं बनने देना है। एनकाउंटर की सीबीआइ जांच पर विधान परिषद के फैसले पर भाजपा एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह ने दी थी नोटिस

ऊर्जा मंत्री ने पेश किया प्रतिवेधन

वहीं, इससे पहले ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने मध्यांचल विद्युत वितरण निगम का आठ, नौ और 10वां वार्षिक प्रतिवेधन विधानसभा में पेश किया। वहीं, वन निगम का साल 2008 से 2014 तक का वार्षिक लेखा वितरण विधानसभा में पेश किया गया।

विपक्ष पहले दिन से कर रहा है हंगामा

वहीं, गवर्नर के अभिभाषण के दौरान विपक्ष के विधायकों ने हंगामा किया था। विपक्ष ने राज्यपाल वापस जाओ वापस जाओ के नारे लगाए थे। वहीं, विपक्ष के विरोध के बावजूद भी राज्यपाल ने अपना अभिभाषण पढ़ा था। विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित के चेतावनी के बावजूद विपक्ष बैनर तख्ती और गुब्बारे लेकर पहुंचा था।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...