Disha Patani Look Revealed in Bharat

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

उत्‍तर प्रदेश में हो रहे एनकाउंटर्स को रोकने के लिए विपक्ष सरकार पर निशाना साध रहा है, लेकिन इसके उलट मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने साफ कर दिया है कि एनकाउंटर नहीं रुकेंगे। बजट सत्र में विधान परिषद में सीएम ने कहा, 22 करोड़ जनता को सुरक्षा देना सरकार का दायित्व है। ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोग अपराधियों के लिए सहानुभूति प्रकट कर रहे हैं। ये लोकतंत्र के लिए खतरा है।

मुख्‍यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में 1200 एनकाउंटर हुए हैं। अपराधियों के खिलाफ ये अभियान नहीं रुकेगा। उन्‍होंने कहा विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए विपक्ष के लोग गैर-जरूरी बात कर रहे हैं। सीएम एनकाउंटर के मुद्दे पर कहा कि नेता विपक्ष खुद पुलिस सेवा में रहे हैं। वो सच्चाई जानते हैं।

नोएडा एनकांउटकर की सीबीआइ जांच कराए जाने के मुद्दे पर सीएम योगी ने कहा कि कहा कि ये कार्यक्षेत्र से बाहर है। उन्होंने कहा पीठ से कोई ऐसा आदेश नहीं होना चाहिए कि किसी को सवाल उठाने का मौका मिले। हमें हंसी का पात्र नहीं बनने देना है। एनकाउंटर की सीबीआइ जांच पर विधान परिषद के फैसले पर भाजपा एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह ने दी थी नोटिस

ऊर्जा मंत्री ने पेश किया प्रतिवेधन

वहीं, इससे पहले ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने मध्यांचल विद्युत वितरण निगम का आठ, नौ और 10वां वार्षिक प्रतिवेधन विधानसभा में पेश किया। वहीं, वन निगम का साल 2008 से 2014 तक का वार्षिक लेखा वितरण विधानसभा में पेश किया गया।

विपक्ष पहले दिन से कर रहा है हंगामा

वहीं, गवर्नर के अभिभाषण के दौरान विपक्ष के विधायकों ने हंगामा किया था। विपक्ष ने राज्यपाल वापस जाओ वापस जाओ के नारे लगाए थे। वहीं, विपक्ष के विरोध के बावजूद भी राज्यपाल ने अपना अभिभाषण पढ़ा था। विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित के चेतावनी के बावजूद विपक्ष बैनर तख्ती और गुब्बारे लेकर पहुंचा था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll