Actress Neha Dhupia on Her Pregnancy

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

मंगलवार को एचसीएल ने एचसीएल समुदाय कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे। इस अवसर पर एचसीएल के चैयरमैन शिव नादर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अंग वस्त्र भेंट कर सम्मानित किया।

 

 

अनावरण समारोह में सीएम योगी ने मल्हपुर सौर ऊर्जा मिनी ग्रिड 26.3 kWp का शिलान्यास किया। साथ ही उन्होंने कहा कि एचसीएल प्रदेश के लिए 1500 करोड़ रुपये के निवेश की योजना बनाई है जो प्रदेश की तरक्की में सहयोग करेगी।

इसके अलावा उन्होंने कहा, इस कार्यक्रम में शामिल होकर मुझे प्रसन्नता हो रही है। यह मेरे लिए दोहरी खुशी का समय है। एचसीएल ने न सिर्फ यहां के युवाओं को रोजगार के मौके दिए, बल्कि गांवों को भी विकसित करने का काम किया है।

 

इस कार्यक्रम में उन्होंने हरदोई के कछौना विकासखंड से आए लोगों को उत्कृष्ट कार्य के लिए सम्मानित किया। साथ ही उन्होंने कहा कि श्रीमद्भागवत गीता में भी लिखा है कि किसी को ज्ञानवान बना देना बहुत बड़ा कार्य है।

 

 

इसके अलावा सीएम ने कैबिनेट बैठक के बारे में कहा कि आज एक महत्वपूर्ण बैठक में उन गांवों के विकास को लेकर फैसला किया जाएगा जिनमें शासन की योजनाएं आज तक नहीं पहुंची हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement