Home Up News CM Yogi Adityanath Attacks On Congress Over Mani Shankar Aiyar Statement

योगी: राम मंदिर पर अपना रुख साफ करें राहुल गांधी

पीएम मोदी की नकल करते हैं राहुल गांधी: मुख्तार अब्बास

जम्मू के डोडा जिले में ताजा बर्फबारी, उत्तराखंड केदारनाथ धाम में भी 2 इंच बर्फबारी

श्र‍ीनगर पुलिस ने 3 संदिग्ध को किया गिरफ्तार, 13,63,500 पुराने नोट बरामद

चेन्नई में घने कोहरे के चलते दो विमानों को बंगलुरु डायवर्ट किया गया

अय्यर का बयान शर्मनाक, गुजरात में कांग्रेस होगी साफ: योगी

UP | 08-Dec-2017 12:10:26 | Posted by - Admin
   
CM Yogi Adityanath Attacks on Congress over Mani Shankar Aiyar Statement

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर द्वारा पीएम मोदी को नीच कहने वाले बयान पर बीजेपी ने कांग्रेस पर चौतरफा घेर लिया है। पीएम मोदी ने जहां इसे गुजरात की अस्मिता से जोड़ दिया है। वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ ने टिप्पणी को शर्मनाक बताते हुए इसकी निंदा की है।

सीएम ने कहा- "प्रधानमंत्री के लिए ऐसे शब्दों का प्रयोग करना भारत और उसके लोगों का अपमान है। गुजरात के लोग उन्हें सबक सिखाएंगे।"

 

 

गुरुवार को योगी आदित्यनाथ ने गुजरात में कई जनसभाओं को संबोधित किया। योगी ने अपने ट्विटर पर लिखा- "वडोदरा की जनता ने विकासवाद के समर्थन में जो हुंकार भरी है वहीं, पूरी गुजरात की जनता का कांग्रेस को जवाब है।" उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा- "भाजपा कार्यकर्ताओं के जोश और उत्साह से मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि गुजरात में कांग्रेस का सूपड़ा साफ होना निश्चित है।"

सीएम योगी आदित्यनाथ ने सुरेंद्र नगर, भावनगर और वडोदरा जिले में कई चुनावी रैलियों की संबोधित किया।

 

 

क्या था मणिशंकर अय्यर का बयान

मणिशंकर अय्यर ने गुरुवार को पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा, मुझको ये आदमी बहुत नीच किस्म का लगता है। इसमें कोई सभ्यता नहीं है। ऐसे मौके पर इस तरह की गंदी राजनीति की क्या आवश्यकता है?

 

उनके इस बयान पर विवाद बढ़ा तो राहुल गांधी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट हुआ। इसमें कहा गया कि हम उम्मीद करते हैं कि अय्यर इस भाषा के लिए माफी मांगेंगे। इसके बाद अय्यर एक बार फिर मीडिया के सामने आए। कहा, ‘‘मैं हिंदी भाषी नहीं हूं। अगर नीच शब्द का कोई दूसरा अर्थ निकलता है तो मैं माफी चाहता हूं।’’

हालांकि विवाद बढ़ता देख कांग्रेस ने अय्यर को प्राथमिक सदस्‍यता से निष्‍कासित कर दिया है। उन्हें कारण बताओ नोटिस भी जारी किया गया है।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news