Actress Parineeti Chopra is also Going to Marry with Her Rumoured Boy Friend

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट बैठक में चार महत्वपूर्ण प्रस्तावों को मंजूरी मिल गई। बैठक के बाद प्रेस वार्ता कर मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने इनकी जानकारी उपलब्ध करायी। ये प्रस्ताव इस प्रकार हैं-

 

  • मुजफ्फरनगर जिले के खतौली और चितौड़ा में कृषि विज्ञान केंद्र स्थापित करने के लिए सिंचाई विभाग की जमीन हस्तांतरित करने के प्रस्ताव को मिली मंजूरी।

  • भदोही कार्पेट एक्सपो मार्ट प्रबंधन एवं संचालन के प्रस्ताव को मिली मंजूरी। 95 फीसदी तक तैयार हो चुका है कॉर्पेट एक्सपोमार्ट।

  • दुधवा पर्यटन स्थल के लिए 63.65 किमी की सड़क का चौड़ीकरण और दो लेन करने के प्रस्ताव को मंजूरी मिली। लखीमपुर खीरी से दुधवा तक बनेगी सड़क।

  • सह आचार्य, आचार्य के लिए उच्च शिक्षा में सलेक्शन नियमों में बदलाव किया गया। स्व. वित्त पोषित महाविद्यालयों में प्राचार्य पद के लिए संशोधन प्रस्ताव पास।

 

राजभवन के पास हुई लूट पर दी सफाई

इसके अलावा राजभवन के पास सोमवार को दिनदहाड़े हुई लूट की वारदात पर सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सरकार का बचाव करते हुए बोले अगर कानून व्यवस्था ठीक नहीं होती तो 60 हजार करोड़ का निवेश नहीं आता। वहीं, एडीआर की रिपोर्ट को लेकर गोल-मोल जवाब देते नजर आए।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement