Priyanka Chopra Shares Her Experience of Health Issues

दि राइजिंग न्‍यूज

कासगंज।

 

कासगंज में एक बार फिर दो समुदाय के लोग आपस में भिड़ गए। मामूली बात पर माहौल खराब करने की कोशिश की गई। पथराव हुआ और दो लोग घायल हो गए।

मामला गुरुवार देर रात का बताया जा रहा है। वक्त रहते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। फिलहाल पुलिस ने मामला संभाल लिया और विवाद बड़े बवाल का रूप लेने से बच गया।

दरअसल, कासगंज के गंजडुंडवारा में दो समुदाय के बच्चे आपस में खेल रहे थे। दोनों में किसी बात को लेकर मारपीट हो गई। एक पक्ष के बच्चे ने अपने घर पर इसकी शिकायत की।

इसके बाद दोनों पक्ष के लोग वहां इकट्ठा हो गए। सुलह-समझौते की बात-बात होते-होते बात बिगड़ गई और दोनों पक्ष के लोग एक-दूसरे पर हमलावर हो गए।

दोनों पक्ष से पथराव होना शुरू हो गया। पथराव में गोशाला का एक कर्मचारी वह दूसरे पक्ष एक भी व्यक्ति घायल हो गया। वहीं सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस दोनों पक्ष से बातचीत कर सुलह-समझौता कराने की बात कह रही है। एहतियातन पुलिस फोर्स मौके पर तैनात है। एसपी पीयूष कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि स्थिति नियंत्रण में है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement