Actor Varun Dhawan Speaks on relation With Natasha Dalal in Koffee With Karan

दि राइजिंग न्‍यूज

बरेली।

 

बुधवार सुबह लखनऊ से बरेली की ओर जा रहे वन विभाग के चीफ कंजरवेटर एके जैन की कार दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर एक ट्रक से टकरा गई। इससे उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर में जा घुसी। हादसे में उनकी मौत हो गई। वहीं, उनके अर्दली व चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसा शाहजहांपुर जिले के तिलहर थाना क्षेत्र में दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाईवे पर स्थित स्वागत ढाबा के सामने हुआ। ढाबा के आसपास मौजूद लोगों का कहना है कि लखनऊ से बरेली की ओर जा रहे चीफ कंजरवेटर एके जैन की कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे उनकी कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर में जा घुसी। हादसा इतना जबरदस्त था कि उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनके अर्दली और चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया।

आगरा के रहने वाले हैं चीफ कंजरवेटर

राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को कार से निकाला और अस्पताल भिजवाया। वहीं, आइएफएस अफसर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बताया जा रहा है कि चीफ कंजरवेटर आगरा के रहने वाले हैं। उनका परिवार वहीं रहता है। वह कई वर्षों तक आगरा में चीफ कंजरवेटर के पद पर तैनात भी रह चुके हैं।

हादसे के पीछे वन माफिया का हाथ होने का शक

वह जापान के सहयोग से चलाई जा रही सहभागी वन प्रबंधन एवं निर्धनता उन्मूलन परियोजना जायका के प्रोजेक्ट डायरेक्टर भी थे। मौजूदा समय में उनकी पोस्टिंग लखनऊ में बताई जा रही है। आगरा में रहने वाले उनके भाई विवेक सूचना मिलने पर शाहजहांपुर के लिए रवाना हो चुके हैं। वहीं, हादसे के पीछे वन माफिया का हाथ होने की भी सूचना है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement