Ali Asgar Faced Molestation in The Getup of Dadi

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

सेना के जवानों के खिलाफ पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खां को आपत्तिजनक टिप्पणी करना महंगा पड़ गया। इस पर राज्य सरकार ने अभियोजन की स्वीकृति दे दी है। इसके बाद अब रामपुर पुलिस सपा नेता के खिलाफ अदालत में आरोपपत्र दाखिल करने की तैयारी में है। जिले के एसपी विपिन टाडा के अनुसार, सोमवार या इससे पहले सीजेएम कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी जाएगी।

एसपी ने बताया कि रामपुर पुलिस ने इस मामले में चार्जशीट पहले ही तैयार कर ली थी। पुलिस ने राज्य सरकार से अभियोजन की स्वीकृति मांगी थी। अब सरकार ने रामपुर पुलिस को यह स्वीकृति दे दी है। भाजपा के पूर्व विधायक शिव बहादुर सक्सेना के बेटे आकाश सक्सेना की तहरीर पर रामपुर पुलिस ने आजम के खिलाफ आईपीसी की धारा 153 ए और 505 के तहत अभियोग दर्ज किया था। दोनों ही धाराओं में तीन वर्ष के कारावास अथवा जुर्माना या दोनों की सजा हो सकती है।

पुलिस ने सपा नेता के खिलाफ आरोप सही पाते हुए अपनी चार्जशीट तैयार की है। आजम ने गत वर्ष अप्रैल में छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में सीआरपीएफ के 25 जवानों की माओवादियों द्वारा हत्या करने के बाद आपत्तिजनक बयान दिया था। चार्जशीट दाखिल होने के बाद पुलिस अदालत के आदेश पर आगे की कार्रवाई करेगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement