Coffee With Karan Sixth Season Teaser Released

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

उन्नाव दुष्‍कर्म मामले में सीबीआइ आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का नार्को टेस्ट करवा सकती है। इससे पहले विधायक का परिवार भी इस मांग को कर चुका है, लेकिन इस बार सीबीआइ उनके बयानों के आधार पर नार्को टेस्ट या पॉलीग्राफी टेस्ट पर विचार कर रही है। बताया जा रहा है कि सीबीआइ सोमवार को विधायक सेंगर को उन्नाव ले जा सकती है। सीबीआइ विधायक को स्पॉट आइडेंटिफिकेशन के लिए उन्नाव ले जा रही है।

चार दिन की रिमांड पर शशि

बता दें कि इससे पहले इस केस में सीबीआइ ने महिला शशि सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। रविवार को शशि सिंह से करीब 16 घंटे की पूछताछ की गई। सीबीआइ को शशि सिंह की चार दिन की रिमांड मिली है। इस रेप केस में शशि सिंह की भूमिका की जांच चल रही है। सीबीआइ ने शशि सिंह और आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर को आमने-सामने बिठाकर भी पूछताछ की।

इससे पहले शनिवार की शाम कुलदीप सेंगर को कोर्ट के सामने पेश किया गया। कोर्ट ने कुलदीप सेंगर को सात दिन की हिरासत में भेज दिया है, हालांकि सीबीआइ ने कोर्ट से कुलदीप के लिए 14 दिन की हिरासत की मांग की थी।

कोर्ट जाते हुए कुलदीप सेंगर ने मीडिया से कहा कि उन्हें न्यायालय में पूरा भरोसा है। शनिवार को आरोपी कुलदीप सेंगर और पीड़िता का लखनऊ के लोहिया अस्पताल में मेडिकल करवाया गया था। मेडिकल के दौरान पीड़िता को चक्कर आने और कमजोरी की शिकायत हुई।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement