Kajol Says SRK is Giving Me The Tips of Acting

दि राइजिंग न्यूज़

मुजफ्फरपुर।

 

यूपी के मुजफ्फरपुर में पुलिस ने ऑनर किलिंग के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उस पर आरोप है कि उसने अपनी 18 साल की बेटी की हत्या के बाद उसे अपने ही घर में दफना दिया। मामला रमजान से एक दिन पहले 4 मई का है। ककरौली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले तेवड़ा गांव में आरोपी मकसूद अजहर ने अपनी बेटी साकिरा को उसके बॉयफ्रेंड के साथ पकड़ लिया था। जिसके बाद उसने कथित तौर पर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और घर के पीछे के हिस्से में दफना दिया।

 

मामले पर एसपी अजय सहदेव ने बताया कि शुक्रवार को मकसूद के घर जाकर उसे गिरफ्तार किया गया है। इसके बाद उसकी बेटी का शव खोदकर निकाला गया। उन्होंने कहा “हमने मकसूद को उसकी बेटी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। यह भी संभव है कि उसने ये अपराध अकेले नहीं किया है। जांच के बाद हम अन्य लोगों को भी गिरफ्तार करेंगे।”

सूत्रों के मुताबिक लड़की की मां को भी हिरास्त में लिया गया है। हालांकि मामले के बारे में बताते हुए पुलिस ने केवल मकसूद को गिरफ्तार करने की पुष्टि की। पुलिस ने आगे बताया कि मकसूद ने अपनी बेटी की हत्या की बात मान ली है। उसका कहना है कि उसकी बेटी गलत रास्ते पर चल रही थी इसलिए उसने उसकी हत्या के बाद उसका शव घर में ही दफना दिया। मकसूद ने कहा कि वह सम्मान बचाना चाहता था इसलिए उसने ये सब किया।

 

वहीं मृतक लड़की के भाई साकिब अहमद ने बताया कि उसकी बहन की उम्र 15 साल थी और वह एक ऐसे परिवार के लड़के के साथ रिश्ते में थी जिसके साथ उनकी पुरानी दुश्मनी है। उसने कहा कि उसके घर के एक सदस्य की उस लड़के के परिवार ने काफी समय पहले हत्या कर दी थी। इसी कारण उसके पिता ने उसकी बहन की हत्या कर दी। ककरौली पुलिस स्टेशन के थाना अधिकारी जितेंद्र कुमार ने कहा कि लड़की के शव को जांच के लिए भेज दिया गया है। मकसूद के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया जा चुका है और उसे जेल भेजा गया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement