Home Up News Case Of Broken Rail Track In Moradabad

चेन्नई: पत्रकारों ने बीजेपी कार्यालय के बाहर किया विरोध प्रदर्शन

मुंबई: ब्रीच कैंडी अस्पताल के पास एक दुकान में लगी आग

कर्नाटक के गृहमंत्री रामालिंगा रेड्डी ने किया नामांकन दाखिल

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने हथियारों के साथ 3 लोगों को किया गिरफ्तार

11.71 अंक गिरकर 34415 पर बंद हुआ सेंसेक्स, निफ्टी 10564 पर बंद

मुरादाबाद: टला हादसा, करीब एक फुट लंबाई पर टूटी पटरी

UP | 14-Nov-2017 16:45:09 | Posted by - Admin
  • लखनऊ-दिल्ली रेल मार्ग बाधित
   
Case of Broken Rail Track in Moradabad

दि राइजिंग न्‍यूज  

मुरादाबाद।

 

मंगलवार को पीतलनगरी मुरादाबाद में करीब एक फुट लंबाई पर पटरी टूटने के कारण रेल प्रशासन में खलबली मच गई। फिलहाल पटरी को जोड़ने का काम जारी है।

यहां दलपतपुर के पास करीब एक फीट रेलवे पटरी टूटी मिली है। इसके कारण नई दिल्ली-लखनऊ रेल रूट पर यातायात रोका गया है। यह राहत की बात है कि इस दौरान यहां से कोई ट्रेन नहीं निकली। करीब 15 इंच पटरी टूटने के कारण किसी बड़ी से इन्कार नहीं किया जा सकता है। यह पटरी मुरादाबाद और रामपुर के बीच चमरौआ फाटक के पास टूटी मिली।

 

 

सुबह सात बजे अजमेर जाने वाली ट्रेन के चालक ने सूचना दी उसके बाद ट्रैक को बंद कर मरम्मत का काम किया गया। इसके पहले रातभर ट्रेनें इसी टूटी पटरी से होकर गुजरतीं रहीं। ट्रेनों को काशन देकर गुजारा गया।

 

 

इतनी लंबाई में पटरी टूटने की घटना को बेहद गंभीरता से लिया गया है। रेलवे अधिकारी मौके पर हैं। उन सभी की निगरानी में पटरी मरम्मत का कार्य जारी है। फिलहाल इस मार्ग पर ट्रेन का संचालन बंद है, जिसके कारण ट्रेन काफी विलंबित हो गई हैं।

 

 

मामला सामने आने के बाद रेलवे के अधिकारियों ने जांच के आदेश दे दिए हैं। डीआरएम ए के सिंघल के मुताबिक पटरी ठंड में चटकने से टूटी है। कोई हादसा नहीं हुआ पेट्रोलिंग टीम की सूचना पर पहुंची टीम ने ट्रैक सही कर दिया है। पटरी टूटने की जांच की जायेगी।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll

Merchants-Views-on-Yogi-Government-One-Year-Completion




Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news