Mona Lisa to use her personal sari collection for new show

दि राइजिंग न्‍यूज  

मुरादाबाद।

 

मंगलवार को पीतलनगरी मुरादाबाद में करीब एक फुट लंबाई पर पटरी टूटने के कारण रेल प्रशासन में खलबली मच गई। फिलहाल पटरी को जोड़ने का काम जारी है।

यहां दलपतपुर के पास करीब एक फीट रेलवे पटरी टूटी मिली है। इसके कारण नई दिल्ली-लखनऊ रेल रूट पर यातायात रोका गया है। यह राहत की बात है कि इस दौरान यहां से कोई ट्रेन नहीं निकली। करीब 15 इंच पटरी टूटने के कारण किसी बड़ी से इन्कार नहीं किया जा सकता है। यह पटरी मुरादाबाद और रामपुर के बीच चमरौआ फाटक के पास टूटी मिली।

 

 

सुबह सात बजे अजमेर जाने वाली ट्रेन के चालक ने सूचना दी उसके बाद ट्रैक को बंद कर मरम्मत का काम किया गया। इसके पहले रातभर ट्रेनें इसी टूटी पटरी से होकर गुजरतीं रहीं। ट्रेनों को काशन देकर गुजारा गया।

 

 

इतनी लंबाई में पटरी टूटने की घटना को बेहद गंभीरता से लिया गया है। रेलवे अधिकारी मौके पर हैं। उन सभी की निगरानी में पटरी मरम्मत का कार्य जारी है। फिलहाल इस मार्ग पर ट्रेन का संचालन बंद है, जिसके कारण ट्रेन काफी विलंबित हो गई हैं।

 

 

मामला सामने आने के बाद रेलवे के अधिकारियों ने जांच के आदेश दे दिए हैं। डीआरएम ए के सिंघल के मुताबिक पटरी ठंड में चटकने से टूटी है। कोई हादसा नहीं हुआ पेट्रोलिंग टीम की सूचना पर पहुंची टीम ने ट्रैक सही कर दिया है। पटरी टूटने की जांच की जायेगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll