New Song of Sanju Ruby Ruby Released

दि राइजिंग न्‍यूज

शाहजहांपुर।

 

बीते दिनों सूबे के डिप्‍टी सीएम दिनेश शर्मा ने सीता जी को टेस्ट ट्यूब बेबी बता दिया था, जिस मामले में शाहजहांपुर की सीजेएम कोर्ट में केस दाखिल किया गया है। इसके अलावा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और यूपी बीजेपी के अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय को भी आरोपी बनाया गया है। तीनों नेताओं पर धार्मिक भावनाओं के ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया गया है। करप्शन फ्री इंडिया नाम के एनजीओ की तरफ से दाखिल किए गए मामले में 14 जून को सुनवाई होगी।

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि बीते दिनों उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने अजीबो-गरीब बयान दिया था। दिनेश शर्मा ने कहा था कि सीता जी टेस्ट ट्यूब बेबी हो सकती हैं। टेक्नोलॉजी का उदाहरण देते हुए उप मुख्यमंत्री ने संजय और धृतराष्ट्र का भी उदाहरण दिया। मथुरा में हिंदी पत्रकारिता दिवस के एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा, सीता जी का जन्म घड़े की मदद से हुआ था, जो उस वक्त टेस्ट ट्यूब से बच्चे पैदा करने का एक तरीका था।

14 जून को होगी सुनवाई

करप्शन फ्री इंडिया की तरफ से उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के खिलाफ मामला दाखिल किया गया है। इसके अलावा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और यूपी बीजेपी के अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय को भी आरोपी बनाया गया है। अब इस मामले की सुनवाई आगामी 14 जून को होगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll