Sanjay Dutt invited Ranbir and Alia For Dinner

दि राइजिंग न्‍यूज  

बलिया।

 

बलिया से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जिले के भीमपुरा थाना क्षेत्र के जजौली गांव में गुरुवार रात को सूदखोरों ने 40 वर्षीय एक दलित महिला को जिंदा जला दिया। महिला को जिला अस्पताल बलिया से वाराणसी के बीएचयू के लिए रेफर कर दिया गया है। महिला की बेटी ने बताया कि सूदखोर शुड्डू सिंह व सोनू सिंह ने रात में मेरी मां को जिंदा जला दिया।

बेटी ने आगे बताया कि मां बाहर बरामदे में सोई थीं और उसी समय दोनों पहुंचे और आग लगा दी। उसकी चीख सुनकर मैं कमरे से बाहर आयी तो देखा मां तड़प रही थीं। कैरोसिन आस-पास गिरा हुआ था।

चीख सुनकर गांव वाले भी मौके पर पहुंचे और कंबल डालकर मां को बचाया। बेटी ने बताया कि मां ने 2000 हजार रुपये कर्जा लिया था। कई महीने से कर्ज न भर पाने के कारण सूद बढ़ता जा रहा था। दोनों ने शाम को मां को धमकाया भी था।

वहीं मामले पर एसपी अनिल कुमार ने बताया दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि मामला पैसों के लेन-देन का लगता है। पीड़िता के दो बेटे और चार बेटियां हैं। घटना की रात मझली बेटी निधि अंदर कमरे में सोयी थी।

मामले में मुकदमा पंजीकृत कर तफ्तीश शुरू कर दी गई है। एसपी बलिया ने बताया कि एक घंटे के भीतर ही पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll